आए दिन सभी कंपनियां अपने स्मार्टफोन लाॅन्च कर रही है। जो ग्राहकों को काफी पसंद भी आती है। चीन की मशहूर कम्पनी Oppo ने भारत में अपना नया बजट फ़ोन लांच कर दिया है, इस फ़ोन की खासियत देखकर लग रहा है यह 10000 हजार बजट के सभी फ़ोन को टक्कर देने की काबिलियत रखता है। Oppo का Realme 1 जिसकी शुरूआती कीमत कम्पनी ने 8990 रखी है, वहीं इसमें और भी वेरिएंट कम्पनी ने लांच किये है, जो इस फ़ोन को 25 मई को अमेजन से ख़रीदा जा सकता है।Oppo अब रिलायंस जियो के साथ मिलकर 4850 रुपए का फायदा दे रही है, इसके साथ ही फ़ोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर ख़रीदा जा सकता है, साथ ही अगर आप एसबीआई का कार्ड यूज करते है तो आपको इस फ़ोन पर 5% का कैशबैक भी मिल सकता है। इस फ़ोन पर कम्पनी फ्री केस और स्क्रीन प्रोटेक्टर दे रही है, जो आज के दौर में यूजर्स के लिए सबसे बड़ी जरूरत है।
फीचर्स-
-इस फ़ोन में 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज की कीमत 8,990 रुपये है वहीं 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये और 6 जीबी/128 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,990 रुपये है।
-Realme 1 में 6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है।
-कंपनी ने इस फोन को पतले बैजल के साथ पेश किया है, इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है।
-इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।
-इस फोन का फ्रंट कैमरा AI ब्यूटी 2.0 फीचर दिया गया है, इस फ़ोन में 3410 mAh की बैटरी दी गई है।

 

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें