नई दिल्ली। रियल एस्टेंट फर्म टाटा हाउसिंग ने आज जानकारी दी है कि उसने इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के साथ साझेदारी की है ताकि घर खरीदार को 3.99 ब्याज दर पर होम लोन दिया जा सके। इस ऑफर का फायदा सिर्फ उन्हें ही मिलेगा जिन्होंने देश भर में चल रहे टाटा हाउसिंग के 11 प्रोजेक्ट में अपने घर बुक कराए हैं।मौजूदा समय में होम लोन पर ब्याज दर 8.5 फीसद है। टाटा हाउसिंग ने इंडियाबुल्स होम लोन्स के साथ मिलकर ‘मोनेटाइज इंडिया’ अभियान की शुरुआत की है। कंपनी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि यह अभियान घर खरीदारों 3.99 फीसद ब्याज दर के साथ टाटा हाउसिंग की प्रॉपर्टी का मालिक होने का अवसर देगा। टाटा हाउसिंग लोन की यह विशेष दर सिर्फ पांच साल के लिए ही मान्य होगी।
कब तक मान्य होगी यह स्कीम:यह स्कीम 11 नवंबर 2017 से 12 दिसंबर 2017 तक ही मान्य होगी। यह टाटा हाउंसिग की सात शहरों में चल रही परियोजनाओं के अंतर्गत ही लागू की जाएगी। टाटा हाउसिंग के मार्केटिंग और सेल्स हेड तरुण मेहरोत्रा ने कहा, “यह साल उस सेक्टर के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा है, जो कि परिवर्तन की दहलीज पर खड़ा है।”टाटा हाउसिंग टाटा संस की एक सहायक कंपनी है और पब्लिक लिमिटेड कंपनी बनने के बेहद करीब है। गौरतलब है कि रियल एस्टेट सेक्टर नोटबंदी और नए रियल एस्टेट कानून के बादि से ही मंदी का सामना कर रहा है। इस मंदी की मार से बचने के लिए डेवलपर्स अपने ग्राहकों को तरह तरह की पेशकश कर रहे हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें