नई दिल्ली - संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण ने भी अपना पक्ष रखा है। उनका कहना है कि कोई भी चीज या कोई इंसान फिल्म की रिलीज को नहीं रोक सकता। दीपिका को पूर भरोसा है कि फिल्म विवादों से उबर कर सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक 'बड़ी लड़ाई' जीतेगी।
बेहद डरावना है ये विवाद...
फिल्म में राजपूतानी रानी पद्मावती का रोल कर रहीं दीपिका ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “एक महिला के रूप में मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर गर्व है, जिसे आज बताए जाने की जरूरत है।” फिल्म की रिलीज के पहले मचे बवाल पर उन्होंने कहा, “यह डरावना है, बेहद डरावना है। इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे हुए हैं।”
कोई नहीं रोक सकता रिलीज...
उन्होंने कहा, “हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जनाती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता।” उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग से मिल रहा समर्थन इस बात का प्रतीक है कि यह सिर्फ 'पद्मावती' के बारे में नहीं है, बल्कि यह फिल्म उद्योग एक बड़ी लड़ाई लड़ रहा है।
बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार भंसाली पर इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए कई नेताओं, संगठनों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। हालांकि, दीपिका को पूरा भरोसा है कि फिल्म अपनी तय तिथि एक दिसंबर को ही रिलीज होगी।
'पद्मावती' में दीपिका संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी बार काम कर रही हैं। उन्हें एक ऐसा मौका मिला है, जो हर अभिनेत्री को करियर में नसीब नहीं हो पाता। उन्होंने कहा, “मैं इसका जश्न मनाती हूं।”
दिलचस्प बात यह है कि इसी साल नवंबर में दीपिका ने बॉलीवुड में 10 साल पूरे कर लिए है। उनकी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' नौ नवंबर को रिलीज हुई थी और चार साल पहले 15 नवंबर को संजय लीला भंसाली के साथ उनकी फिल्म 'राम-लीला' भी इसी महीने रिलीज हुई थी।
दीपिका ने कहा कि जब उन्होंने बॉलीवुड में 'ओम शांति ओम' से एंट्री की थी तभी भंसाली की 'सांवरिया' रिलीज हुई थी। उस वक्त वह सोचा करती थीं कि उन्होंने (भंसाली) उन्हें फिल्म में क्यों नहीं लिया। दीपिका ने आगे बताया, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन भंसाली की हीरोइन बनूंगी।”

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें