मुंबई - वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी वाली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। अब जब बद्रीनाथ आ गए हैं तो केदारनाथ क्यों ना आए, इसलिए अब इस नाम की फिल्म भी बनने जा रही है। जी हां, बॉलीवुड की जानीमानी फिल्मेकर एकता कपूर अभिषेक कपूर के साथ मिलकर 'केदारनाथ' फिल्म बना सकती हैं।

बड़े पर्दे के 'बद्रीनाथ' और 'केदारनाथ' का किसी भक्तिपूर्ण कहानी से कोई संबंध नहीं है।

चर्चा है कि अभिषेक कपूर जल्द ही एक फिल्म शुरू करने जा रहे हैं जिसका नाम 'केदारनाथ' रखा गया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में होंगे। सुशांत को बॉलीवुड में ब्रेक देने वाले अभिषेक कपूर, सुशांत के साथ फिर से काम करेंगे।

इस फिल्म का निमार्ण एकता कपूर करेंगी जिसकी घोषणा जल्द ही की जाने वाली है। फिल्म की कहानी और बाकी बातों को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें