बिग बॉस टीवी का एकमात्र ऐसा शो है जिसे लेकर हिंदुस्तान की पूरी जनता उत्सुक रहती है। इस शो में लड़ाई झगड़ो से लेकर बदलते बिगड़ते रिश्तों से कंटेस्टेंट्स का जीना दुभर हो जाता है। 2 अक्टूबर से शुरु हुआ ग्यारवाँ सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है और कल इस सीजन का फिनाले होगा। हर हफ्ते कोई ना कोई कंटेस्टेंट इस शो से बाहर हुआ और आखिर में अब इस शो के खिताब को जीतने के लिए शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और हिना खान में भिड़ंत होगी। खैर विजेता की घोषणा कल सलमान खान करेंगे लेकिन अभी से ही इस शो के दर्शक अपने अपने हिसाब से इस सीजन के विनर की घोषणा कर रहे हैं। इस घर में चारों प्रतियोगियों का सफर काफी शानदार रहा लेकिन जिसने शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीता वह प्रतियोगी हैं विकास गुप्ता। जी हाँ ना सिर्फ इस शो के दर्शक बल्कि टीवी के कई कलाकारों को लगता है कि ग्यारवें सीजन का खिताब विकास गुप्ता को ही मिलेगा।अगर ये कहा जाए कि विकास इस शो के सबसे विवादित प्रतियोगी भी रहे है तो गलत नहीं होगा। उनकी सेक्सुएलिटी से लेकर शिल्पा शिंदे के साथ उनकी तकरार की खबरें देखते ही देखते सुर्खियाँ बटोरने लगी। विकास ने अभी तक इस शो को काफी अच्छी तरह से खेला है। दिमाग लगाने के साथ साथ उन्होंने घर में बने रिश्तों को कभी बिखरने नहीं दिया। एक तरह से विकास में वो सारी क्वालिटी है जिससे वह इस शो को जीत सकते हैं। आइए नजर डालते है विकास की कुछ ऐसी ही बातों पर जिससे साबित होता है कि इस सीजन का खिताब जीतने के उनके चांसेंज सबसे ज्यादा हैं।
फैंस का प्यार- देखा जाए तो शुरु से ही विकास को चाहने वालों की कमी नहीं रही है। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव है तो आपको पता होगा कि विकास के फैंस उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और यहाँ तक की अब तमाम टीवी कलाकार की ओर से भी विकास को भरपूर सपोर्ट मिल रहा है।
मास्टरमाइंड- डाइनो पार्क वाला टॉस्क हो या नवें हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क (कैप्टेंसी टास्क के लिए वोट) या फिर एपी फिज (सेफ जोन) वाला टास्क…हर जगह विकास ने स्मार्ट तरीका अपनाया। शिल्पा के साथ हो रही तकरार को भी उन्होंने बखूबी भुनाया। किसी को नॉमिनेट करना हो या फिर किसी भी मुद्दे पर स्टैंड लेना हो विकास ने शुरु से ही अपने मन की सुनी।
रिश्तों को बखूबी निभाना- प्रियांक शर्मा के साथ हुई अनबन के बाद भी विकास उन्हें नॉमिनेशन से बचाने की भरपूर कोशिश करते रहें। प्रियांक के जाने से पहले ही वह उनके साथ सारे गिले-शिकवे दूर कर चुके थे। साथ ही शिल्पा के साथ रिश्ता सुधरने के बाद उन्होंने हर कदम पर शिल्पा का साथ दिया और विकास सिटी टास्क में दोनों की खट्टी मीठी नोंकझोंक को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया।
मैच्योर तरीके से चीजों को हैंडल करना- शुरुआत से हिना ने विकास को शिल्पा के खिलाफ काफी भड़काने की कोशिश की लेकिन विकास ने हमेशा से चीजों को अपने हिसाब से समझ कर ही हर फैसला लिया। किसी को माफ करने की बात आती है तो विकास अपना बड़प्पन दिखाना नहीं भूलते हैं। उन्होंने शुरु से ही गलत को गलत और सही को सही कहा है भले ही कठघरे में उनके दोस्त ही क्यों ना हो।
ड्रामा करने में नम्बर एक- शिल्पा के साथ हुई उनकी तकरार काफी लम्बी चली थी। जिस तरह से उन्होंने शिल्पा के कपड़ो से भरे सूटकेस पर चाय डाली और उनसे ही परेशान होकर घर से भागने की कोशिश की, उसे देखकर कहा जा सकता है कि विकास ड्रामे भी खूब कर लेते हैं और ऐसे ड्रामे जिसे देखकर लोग हस हस के लोटपोट हो जाए।फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताएं कि क्या आप विकास को इस सीजन के विजेता के रुप में देखना चाहते हैं? बाकी बिग बॉस से जुड़ी हुई खबर को जानने के लिए आप पढ़ते रहिए बॉलीवुडलाइफ।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें