मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। हाल ही में अब 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में उनके साथ जज बने और एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सोनाली की बीमारी से जुड़े कई राज बताएं हैं।
विवेक ने कहा कि शूटिंग के वक्त सोनाली को बहुत दर्द होता था। वहीं कैंसर के बारे में पता चलने पर सोनाली को शो भी छोड़ना पड़ा। अब उनकी जगह हुमा कुरैशी जज की भूमिका में नजर आ रही हैं।
विवेक ने एक इंटरव्यू में बताया कि सोनाली मेरी अच्छी दोस्त हैं और उनके पति गोल्डी बहल स्कूल में मेरे क्लासमेट थे। "इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज" की शूटिंग के दौरान सोनाली को हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों में बहुत दर्द होता था। मैं मैसेज पर सोनाली और गोल्डी के संपर्क में हूं। विवेक ने बताया कि वो बहुस साहसी महिला हैं। मुझे विश्वास है कि वो ये लड़ाई लड़ेंगी और जीतेंगी। वो विजेता बनेंगी और फिट रहेंगी।
बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था. न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। ट्रीटमेंट से पहले सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं। वहीं हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द ही ठीक होकर वापिस मुंबई लौटें।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें