मनोरंजन

मनोरंजन (6023)

टीवी हो या फिर बॉलीवुड की दुनिया आए दिन यहां से पैचअप और ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती है। बता दें कि अब टीवी के जाने माने अभिनेता शरद मल्होत्रा और उनकी गर्लफ्रेंड पूजा विष्ट के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है। पूरे 2 साल तक साथ रहने के बाद शरद और पूजा एक दूसरे से अलग हो चुके है। ये खबर वाकई में चौंकाने वाली है और ‘कसम तेरे प्यार’ की के अभिनेता शरद के फैंस के लिए ये खबर किसी शॉक से कम नहीं होगी।खबरों की माने तो शरद और पूजा के बीच कई महीनों से अनबन चल रही थी और एक दूसरे को समय ना दे पाने की वजह से दोनों के बीच काफी लड़ाईयां भी होने लगी थी। यहां तक की दोनों के परिवार ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की। दरअसल शरद और पूजा के परिवार को लगता था कि दोनों शादी कर लेंगे और वह उन्होंने उनके रिश्ते को बचाने की भरपूर कोशिश भी की, लेकिन बात नहीं बन पाई और आखिर में शरद और पूजा ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।बॉम्बे टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में शरद ने अपने ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि की है और साथ ही शरद ने इस बात का खुलासा भी किया है कि यह ब्रेकअप उनके वजह से हुआ है। शरद के मुताबिक, ‘मेरी वजह से काफी पर्सनल इश्यूज आने लगे थे। मैंने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश भी की लेकिन हमारे बीच के मतभेद की वजह से ये रिश्ता नहीं बच पाया। पूजा काफी अच्छी लड़की है और जब तक मैं उसके साथ था सब कुछ अच्छा था। मैं उसे ऑल दे बेस्ट कहना चाहता हूं।’बता दें कि शरद और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों की मुलाकात जी टीवी के चर्चित सीरियल बनू ‘मैं तेरी दुल्हन’ के सेट पर हुई थी। साल साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों की राहें हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गई। साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और दो साल पहले ही दिव्यांका अपने को-स्टार विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंधी है।

अजय देवगन और काजोल की शादी को एक दशक से लम्बा समय हो गया है। दोनों की जोड़ी केवल सुपरहिट फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि लोगों को सच्चे प्यार के प्रति प्रेरित करने के लिए भी जानी जाती है। अगर आप दोनों की पर्सनालिटी का एनालिसिस करेंगे तो पायेंगे कि यह एक-दूसरे से काफी अलग है, ऐसे में दोनों का प्यार भरोसा दिलाता है कि अपोजिट वाकई एक-दूसरे को एट्रैक्ट करते हैं। दोनों लगातार सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे पोस्ट डालते रहते हैं कि नए-नवेले जोड़ों को इनसे काफी प्रेरणा मिलती है।वैसे ऐसा नहीं है कि यह दोनों हमेशा प्रेरित करने वाले पोस्ट ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कई बार यह दोनों एक-दूसरे का मजाक उड़ाता हुआ पोस्ट भी शेयर कर देते हैं। हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। असल में हम सब जानते हैं कि काजोल कोई भी बात अपने दिल में नहीं रखती हैं। अजय देवगन ने काजोल की इसी बात का मजाक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से उड़ाया है।काजोल ने हाल में ही सिंगापुर के मैडम तुस्साद म्यूजियम में अपना वैक्स स्टैच्यू लोगों को सामने पेश किया है। अजय देवगन ने इसी स्टैच्यू के लांच का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मिलिए शांत काजोल से..’अब आप समझ तो गए ही होंगे कि अजय देवगन इस पोस्ट से क्या कहना चाह रहे हैं और किस तरह अपनी पत्नि की खिंचाई कर रहे हैं। हालांकि काजोल भी किसी मामले में कम नहीं हैं। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर स्टैच्यू के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘हमेशा से काजोल की फैन।’वैसे मानना पड़ेगा अगर अजय देवगन बॉलीवुड के सिंघम हैं तो काजोल भी बातों की सिंघम हैं।

 

‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (एसकेटीकेएस) फेम नुसरत भरुचा को इस फिल्म की सक्सेस के बाद इंडस्ट्री ने हाथों हाथ लेना शुरू कर दिया है। इस फिल्म की ग्रैंड सक्सेस के बाद नुसरत भरूचा के बढ़िया काम के ऑफर मिलने लगे हैं और अब नुसरत, गायक आतिफ असलम के म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इसकी शूटिंग के लिए कुछ ही देर में वो अमेरिका के लिए निकलेंगी। संभव है कुछ देर में हम आप तक उनकी एयरपोर्ट फोटोज भी पहुंचाएं। वैसे, आतिफ के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर नुसरत काफी खुश हैं।हाल ही में नुसरत मनीष मल्होत्रा के शो ‘मिजवां’ के दौरान भी स्टाइलिश लुक में नजर आईं थी। इस म्यूजिक वीडियो को टी-सीरीज के प्रोडक्शन तहत बनाया जा रहा है। इससे पहले टी-सीरीज ‘एसकेटीकेएस’ के साथ भी जुड़ा हुआ था। नुसरत ने इस बारे में कहा, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी की रिलीज के बाद इसकी चर्चाएं हर जगह थी। इसी दौरान मुझे एक वीडियो भी करने के लिए कहा गया, लेकिन इसके साथ जुड़ मैं काफी खुश हूं।’आतिफ असलम के साथ नुसरत भरुचा के गाने का नाम है ‘बारिश’। ये एक रोमांटिक सॉन्ग होगा जिसकी शूटिंग अमेरिका में होगी और गाने की शूटिंग के लिए आतिफ असलम और नुसरत 3 दिन लॉस एंजेल्स में बिताएंगे। इस गाने को खुद आतिफ ने ही कंपोज किया है। नुसरत ने कहा, ‘भूषण के साथ करना बेहतरीन अनुभव रहा, मैं उनके साथ कभी भी दोबारा काम करना चाहूंगी। तो ज्यादा वीडियोज तो मेरे पास भी ज्यादा काम। मैं इस गठजोड़ के लिए काफी खुश हूं। मुझे आतिफ भी बहुत पसंद है और मैं उनके संगीत की दीवानी हूं। इसीलिए उम्मीद है कि लोगों को भी ये गाना बेहद पसंद आएगा।’नुसरत ही नहीं आतिफ के लिए भी ये उनके करियर का सफल दौर है। सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में गाया उनका गाना ‘सेल्फिश’ आज रिलीज होने वाला है जबकि उनके पिछले गाने ‘दिल दियां गल्ला’ ने खूब तारीफें पाई थी। नुसरत अपनी सफलता के बारे में कहती है, ‘इंडस्ट्री ने मुझे अलग तरह से देखना शुरू कर दिया है और ये बदलाव मुझमें विश्वास पैदा करता है।’ तो अब हमें भी नुसरत और आतिफ के इस रोमांटिक नंबर का बेसब्री से इंतजार है।

बीते कई दिनों से संजय दत्त की बॉयोपिक ‘संजू‘ काफी चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है और फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर निभाने वाले है। फिल्म के कई पोस्टर्स के साथ-साथ टीजर को भी रिलीज कर दिया गया है। अभी तक रिलीज किए गए पोस्टर और टीजर में सिर्फ रणबीर ही नजर आए है।कल दिन में ही राजकुमार हिरानी ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म का ट्रेलर आगामी 30 मई को रिलीज किया जाना है। इसी के साथ राजकुमार ने ये भी कहा कि फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले वह हर दिन नए-नए पोस्टर रिलीज करेंगे और फिल्म के नए-नए किरदारों ने लोगों को रुबरु करवाएंगे। बता दें कि फिल्म का नया पोस्टर सामने आ चुका है।फिल्म के नए पोस्टर में रणबीर के साथ सोनम कपूर भी नजर आ रही है। इस पोस्टर में रणबीर संजय दत्त की डेब्यू फिल्म रॉकी (1981) वाले लुक नजर आ रहे है। पोस्टर के जरिए आपको संजय और टीना मुनीम की जबरदस्त केमेस्ट्री याद आ जाएगी। इस पोस्टर से साफ है कि फिल्म में संजय की लवलाइफ को बड़ी खूबसूरती से दिखाया जाएगा। वैसे आपको बता दें कि साल 2007 में आई फिल्म ‘सावरियां’ में साथ दिखने के बाद एक बार फिर से रणबीर और सोनम की जोड़ी बड़े परदे पर साथ दिखेगी।3 इडियट्स, पीके और मुन्नाभाई सीरीज की जबरदस्त फिल्में देने के बाद राजकुमार हिरानी अब संजू के जरिए संजय दत्त की जिंदगी के 6 महत्वपूर्ण स्टेज को बड़े परदे पर दिखाएंगे। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा था कि 2 या ढ़ाई घंटे में एक 55 साल के शख्स के सफर को दिखाना आसान नहीं है। हमने कई हिस्से को छोड़ भी दिया है।बता दें कि इस फिल्म में रणबीर और सोनम के अलावा अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सर्भ, बोमन ईरानी, करिश्मा तन्ना, दिया मिर्जा और विक्की कौशल महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।रणबीर कपूर की आने वाली इन 4 फिल्मों पर बॉलीवुड ने लगाया 400 करोड़ का दांव, देखें पूरी लिस्टबात की जाए फिल्म की रिलीज डेट की तो यह फिल्म अगले महीने की 29 तारीख (29 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों गर्लस गैंग के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी हैं, लेकिन जब भी उनको टाइम मिलता है वह अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आती हैं। हाल ही में करीना को महबूब स्टूडियो में बेटे तैमूर और पति सैफ के साथ देखा गया।दरअसल, करीना अपने एक शूट के लिए सोनम कपूर की बहन और फिल्म की को-प्रोड्यूसर रिया कपूर के साथ पहुंची थीं। वहीं नन्हें तैमूर भी मम्मी करीना से मिलने महबूब स्टूडियो में पहुंच गए।मां को देखते ही तैमूर उनकी गोद में आने को मचल उठे। वहीं करीना भी अपने सारे काम भूल लाडले के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं।तस्वीरों में करीना ग्रीन कलर की लॉन्ग ड्रैस और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।वहीं नन्हें तैमूर भी ब्लू चैक के साथ स्किन कलर की शॉर्टस पहने हुए हर बार की तरह काफी क्यूट लग रहे हैं। तस्वीरों में करीना और तैमूर का प्यार देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे। बता दें कि फिल्मों की बात करें तो करीना 'वीरे दी वेडिंग' को अपने गर्लस गैंग के साथ जमकर प्रमोट कर रही हैं।अक्सर प्रमोशन में वह अक दूसरे के साथ काफी मस्ती करती हुई नजर आती हैं। अब देखना बाकि है फिल्म फैंस के दिलों में क्या खास जगह बना पाती है।

ऐसा लग रहा है कि फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक कोई न कोई परेशानी इस इस फिल्म के सामने आकर खड़ी ही हो जा रही है। फिल्म के निर्माताओं के बीच बीते दिनों हुई तना-तनी के बारे में तो आप जानते ही हैं, इसके बाद अब डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी अदाकारा सारा अली खान को ही अदालात में घसीट लिया है।मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान ने अभिषेक कपूर के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जिसके अनुसार सारा अली खान तब तक किसी दूसरी फिल्म को शुरू नहीं कर सकती हैं, जब तक ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती है।अदालत में जो अर्जी दी गई है उसके अनुसार, सारा अली खान ने पहले इस बात पर हामी भरी थी कि जब तक ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती तब तक वो किसी बिल्कुल भी डेट्स के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगी और जब भी ‘केदारनाथ’ के निर्माताओं को जरूरत होगी वो मौजूद रहेंगी। हालांकि हाल में जब ‘केदारनाथ’ के निर्माताओं ने सारा को बताया कि वो अपनी फिल्म का नया शेड्यूल 5 जुलाई से शुरू कर रहे हैं तो सारा ने शूटिंग पर आने से मना कर दिया और बताया कि उनके पास डेट्स नहीं है। सारा की तरफ से तर्क दिया गया कि वो रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ को शूट करेंगी, इसलिए वो जुलाई में ‘केदारनाथ’ की शूटिंग नहीं कर पायेंगी।अब अभिषेक कपूर चाहते हैं कि अदालात इस मामले में उचित फैसला सुनाये और सारा को बताये कि वो तब तक कोई दूसरी फिल्म शुरू नहीं कर सकती हैं, जब तक वो ‘केदारनाथ’ खत्म नहीं कर लेती हैं। अभिषेक कपूर ने तो हाईकोर्ट से यह तक गुहार लगाई है कि सारा निर्माताओं को 5 करोड़ रुपये का दें क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक को तोड़ा है।

विभिन्न श्रेणियों के लिए नॉमिनेटेड हुई सम्पन्नन्यूयॉर्क (हम हिंदुस्तानी)-आईफा अवार्ड, जिसे इंटरनैशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवार्ड के नाम से जाना जाता है, के संदर्भ में 2018 आईफा अवार्ड समारोह बैंकाक में किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि 10 वर्ष के अंतराल के उपरांत आईफा अवार्ड बैंकाक में किया जाएगा। 22 से 24 जून तक आयोजित होने वाले इस & दिवसीय आईफा अवार्ड समारोह का आयोजन सयाम निॢमत थिएटर में किया जाएगा।…
सलमान खान की फिल्म रेस 3 का दूसरा गाना शुक्रवार को रिलीज होने जा रहा है। इससे पहले रिलीज हुआ इस फिल्म का पहला गाना ‘हीरिए’ खासा चर्चित हुआ था और फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अब इंतजार है इस फिल्म के दूसरे गाने ‘सेल्फिश’ के रिलीज होने का। इस गाने की रिलीज के दिन की जानकारी सलमान खान फिल्म्स ने बुधवार रात को ही दे दी थी।…
करीना कपूर खान मीडिया से बातचीत के दौरान ईमानदारी से सवालों का जवाब देने के लिए भी जानी जाती हैं। अपनी फिल्मों में कई दमदार किरदार निभाने वाली करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में मशगूल हैं। इस दौरान उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह नारीवादी नहीं हैं, बल्कि समानता में विश्वास रखती हैं।करीना मंगलवार को ‘वीरे दी वेडिंग’…
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बीते मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच हुए क्वालिफायर 1 का करारा मुकाबला देखने पहुंचे।मैच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में था। इस दौरान रणवीर वीआईपी लाउंज में आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला के साथ मुकाबले का मजा लेते हुए नजर आए। उन्होंने कैमरे के सामने मस्ती के साथ पोज भी दिए। बता दें कि इससे पहले भी रणवीर कई बार आईपीएल मैच का…
Page 1 of 431

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें