मनोरंजन

मनोरंजन (6526)


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। हाल ही में अब 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में उनके साथ जज बने और एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सोनाली की बीमारी से जुड़े कई राज बताएं हैं।
विवेक ने कहा कि शूटिंग के वक्त सोनाली को बहुत दर्द होता था। वहीं कैंसर के बारे में पता चलने पर सोनाली को शो भी छोड़ना पड़ा। अब उनकी जगह हुमा कुरैशी जज की भूमिका में नजर आ रही हैं।
विवेक ने एक इंटरव्यू में बताया कि सोनाली मेरी अच्छी दोस्त हैं और उनके पति गोल्डी बहल स्कूल में मेरे क्लासमेट थे। "इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज" की शूटिंग के दौरान सोनाली को हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों में बहुत दर्द होता था। मैं मैसेज पर सोनाली और गोल्डी के संपर्क में हूं। विवेक ने बताया कि वो बहुस साहसी महिला हैं। मुझे विश्वास है कि वो ये लड़ाई लड़ेंगी और जीतेंगी। वो विजेता बनेंगी और फिट रहेंगी।
बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था. न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। ट्रीटमेंट से पहले सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं। वहीं हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द ही ठीक होकर वापिस मुंबई लौटें।


मुंबई - बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'मनमर्जियां' की नई रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है। इसकी जानकारी विक्की कोशल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। विक्की ने लिखा, "आखिरकार हमारा शुक्रवार आ गया। 'मनमर्जियां' 21 सितंबर को रिलीज होगी।"
बता दें कि शुरुआत में इस फिल्म के 7 सितंबर को रिलीज किए जाने की बात सामने आई थी, लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की आॅफिसियल घोषणा कर दी है। इस फिल्म में अभिषेक के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल हैं।
फिल्म में अभिषेक का गंभीर रोल देखने को मिलेगा तो वहीं तापसी मस्ती भरे अंदाज में नजर आएंगी। अभिषेक किसी फिल्म में पहली बार सरदार के लुक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं आनन्द एल.राय इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें हैं।


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म "धड़क" आज रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज़ होते ही अब इस बात की चर्चा भी शुरू हो गई है कि यह फिल्म सैराट के लेवल को छू पाई है या नहीं। फिल्म समीक्षकों ने इसे मिली जुली प्रतिक्रिकाया दी है। हालांकि बॉलीवुड फिल्मों की अपने खास अंदाज़ में समीक्षा करने वाले कमाल राशिद खान ने फिल्म की जमकर बुराई की है।
अभिनेता और फिल्म प्रोड्यूर केआरके ने ‘धड़क’ की समीक्षा करते हुए कहा कि यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ के मुकाबले में 30 प्रीतशत भी नहीं है। केआरके ने अपनी समीक्षा में ‘सैराट’ की तारीफों को पुल बांधते हुए कहा कि वो फिल्म बेहतरीन थी लेकिन ‘धड़क’ एक मज़ाक है। उन्होंने फिल्म ही नहीं, बल्कि इसमे काम करने वाले ईशान और जाह्नवी के अभिनय पर भी अपनी टिप्पणी की। केआरके ने ‘सैराट’ के कलाकारों से ईशान-जाह्नवी को कंपेयर करते हुए कहा कि ‘धड़क’ के कलाकारों ने अच्छी एक्टिंग नहीं की। ईशान-जाह्नवी ने रिंकु राजगुरु और आकाश थोसर के मुकाबले सिर्फ 10 प्रतीशत ही एक्टिंग की।
बता दें कि ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रिमेक कही जा रही है। ऐसे में इस फिल्म की तुलना सैराट से हो रही है।

 


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' आज रिलीज हो गई है। 'धड़क' के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। स्क्रीनिंग में जाह्नवी के परिवारवाले भी पहुचे थे। इस दौरान सभी काफी खुश नजर आए।
हाल ही में अब अर्जुन कपूर ने ट्वीट कर फिल्म के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि आज धड़क रिलीज हो रही है। शशांक खैतान ने बेहद खूबसूरत लव स्टोरी बनाई है और ईशान-जाह्नवी ने बेहतरीन काम किया है।
अर्जुन ने लिखा कि ईशान तुमने अपनी एक्टिंग और एनर्जी से दिल जीत लिया। वहीं जाह्नवी की एक्टिंग देख तो मेरी बोलती ही बंद हो गई। मुझे तुम दोनों पर बहुत गर्व है।
बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी अपने सौतेले भाई अर्जुन के बहुत करीब आ गईं। अक्सर वह अपनी दोनों बहनों को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं।


मुंबई - बड़े पर्दे पर प्रर्दिशत होने के बाद भारत में कमाई के मामले में धमाल मचाने वाली संजय दत्त के जीवन पर बनी बायोपिक ‘ संजू ’ को फॉक्स स्टार स्टूडियो चीन सहित एशिया के अन्य देशों में रिलीज करने की योजना बना रहा है। इस फिल्म के निर्माताओं के अनुसार यह फिल्म भारत में 29 जून को 4,100 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और अब तक इसने भारत में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।
फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने बताया, चीन के कई वितरकों ने इस फिल्म के लिए हमसे संपर्क किया है। उन्होंने यह फिल्म देखी है और वह चाहते हैं कि यह उनके देश में रिलीज हो। हम इस फिल्म को जापान, दक्षिण कोरिया और अन्य देशों में भी रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।’’
‘संजू’ के सह प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा और निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं। भारतीय फिल्मों के लिए चीन एक बड़ा बाजार बनकर उभरा है। यहां पहले ही आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’, सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ रिलीज हो चुकी है और इन फिल्मों ने यहां अच्छी कमाई भी की है।

 


मुंबई - बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट के साथ इंग्लैंड में हैं। दरअसल, विराट वहां मैच खेलने गए हैं और अनुष्का उनके साथ समय बिताने के लिए वहां गई हैं। इंग्लैंड में मैच के बाद दोनों को जब भी मौका मिला, वे साथ में घूमते नजर आए।
हाल ही में विराट और अनुष्का की एक तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में दोनों कार में बैठे हैं और अनुष्का अपने पति के साथ कोजी होती नजर आ रही हैं। गॉगल लगाए अनुष्का और विराट काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर पर यूजर्स कई फनी कमेंट भी कर रहे हैं।
इससे पहले अनुष्का का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह विराट को क्रिकेट मैदान पर चियर करते हुए फ्लाइंग किस दे रही थीं। अनुष्का की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जीरो' और 'सुई धागा' में नजर आएंगी। दोनों फिल्मों की शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है।

 

मुंबई - बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' काफी धमाकेदार कमाई कर रही है। रणबीर फिल्म की वजह से काफी सुर्खियों में भी है। लेकिन हाल ही में उन्हें लेकर खबर आई है कि उनपर 50 लाख रूपए ठगने का आरोप लगा है। दरअसल रणबीर पर रेंटल एग्रीमेंट के हिसाब से न चलने पर उनके किराएदार ने 50 लाख का केस किया है। बता दें पुणे के कल्याणी नगर…
मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड बनाए है। जहां लोगों फिल्म को काफी पसंद किया वहीं ज्यादातर लोगों की राय थी कि फिल्म में कहीं न कहीं संजय की छवि को साफ करने की कोशिश की गई है। हाल ही में अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है अब…
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-अभिनेत्री रिचा चड्ढा सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय के लिए हमेशा मुखर रही हैं और महत्वपूर्ण मुद्दों के लिए खड़े होने से कभी भी पीछे नहीं हटीं। फिल्म फुकरे कि अभिनेत्री को हाल ही में पेटा ने ‘सेव द एलिफेंट्स’ अभियान का चेहरा बनने के लिए संपर्क किया था। रिचा चड्ढा की मदद से इस अंतर्राष्ट्रीय संगठन ने ओडिशा के मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री कार्यालय से समर्थन प्राप्त करने…
म्यूजिक वीडियो के लिए लॉस एंजिल्स में नीतू ने किया शूटमुंबई (हम हिंदुस्तानी)-मुंबई: अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने गायक रेखा भारद्वाज की आने वाली रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया है. लीजेंडरी म्यूजिक कंपोजर और गायक रेखा भारद्वाज द्वारा कंपोज ये रोमांटिक गीत पूरी तरह से लॉस एंजिल्स के सुन्दर जगहों पर शूट की गई है. नीतू चंद्रा इस वीडियो शूट के लिए लॉस एंजिल्स गई ठीक और वो इसे ले…
Page 1 of 467

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें