मनोरंजन

मनोरंजन (5223)


मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-बीते दिनों में नायिका फैमिनी ब्यूटी अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया। अवॉर्ड फंक्शन के रैड कार्पेट पर रेखा, नीतु चंद्रा और ऐश्वर्या ने अपने स्टाइल से सबको अपना दीवाना कर लिया। सबकी ही निगाहें रेखा, नीतु चंद्रा और ऐश्वर्या पर आकर टिक गईं। पूरे अवॉर्ड फंक्शन में रेखा और ऐश्वर्या की अदाएं ही छाई रहीं। रेखा अवार्ड फंक्शन में गोल्डन कलर की साड़ी में ग्लैमर्स लुक में नजर आईं वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय ब्लैक और ऑफ व्हाइट कलर की स्टाइलिश गाऊन में नजर आईं। ऐश्वर्या ने बाल खोल रखे थे तो वहीं रेड कलर की लिपस्टिक लगा रखी थी। ऐश्वर्या ने अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाईं। अवॉर्ड के रैड कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा, पूजा हेगड़े, अदिति राव हैदरी, तारा शर्मा, दिशा पाटनी, पूजा चोपड़ा, एवलिन शर्मा, कियारा अडवाणी, नुसरत भ्रूचा, अदा शर्मा, सुरविन चावला, नीतु चंद्रा, तनिषा मुखर्जी, शिवानी डांडेकर के अलावा अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, अक्षय ओबेरॉय, मसाबा गुप्ता आदि सेलेब्स नजर आए।


मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-पर्दे पर बेहतरीन व्यक्तित्व को निभाने वाले केवल कुछ ही अदाकार हैं, जो उन किरदारों को निभाने का साहस करते हैं जो कि आगे चलकर यादगार बन जाते हैं। विद्या बालन को एक बार डर्टी पिक्चर नाम की एक फिल्म में इस तरह का मौका मिला था और उन्हें इस फ़िल्म से बहुत फ़ायदा भी हुआ था। उस समय इस फ़िल्म को ज़ोरदार क़ामयाबी मिली थी, जबकि उन दिनों में आमतौर स्त्रीओं पर आधारित फ़िल्में नहीं बनायीं जाती थीं। अब इस क्लब में शामिल होने जा रही हैं, रिचा चड्ढा, जो शकीला के जीवन पर आधारित फ़िल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो केरल की 90 के दशक की सबसे बड़े अभिनेत्रियों में से एक और जिन्होंने तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में अनेकों अडल्ट फिल्मों में काम किया है।
रिचा के प्रमुख रोल वाली यह बायोपीक शकीला की उस वक़्त की कहानी को बयां करेगी जब उन्होंने 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू किया था और यह फ़िल्म उस समय से शुरू हुए उनके जीवन के सफ़र को दर्शायेगी। शकीला ने सिनेमाघरों में शानदार सफलता हासिल की और इतनी धूम मचाई और एक ऐसा इतिहास रच दिया जितना कि पहले कभी नहीं हुआ था। उनकी फिल्मों को केवल पूरे भारत की अलग-अलग भाषाओं में ही डब नहीं किया गया था बल्कि चीनी, नेपाली और कई दूसरी भाषाओं में भी को डब किया गया। शकीला एक ऐसे वक़्त पर फिल्म उद्योग में एक जानी-मानी हस्ती बन गई जब कि फ़िल्म इंडस्ट्री में सिर्फ़ मर्दों का दबदबा था और बस उन्हें ही सारी तारीफ़ मिला करती थी।
यह फिल्म इंद्रजीत लंकेश के द्वारा निर्देशित की जा रही है जिन्होंने 2001 में अपना करियर शुरू किया था और अब तक बहुत से लोकप्रिय इनाम जीत चुके हैं। यह फिल्म इस साल अप्रैल में बननी शुरू होगी और 2019 के शुरु में रिलीज़ होगी।


मुंबई - बॉलीवुड फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक का पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में सैनिकों के सामने आने वाली कठिनाइयों को दर्शाया गया है। हमारे समाज में भ्रष्टाचार और अपराध जैसी समस्याएं हैं जिससे हमें निपटने की आवश्यकता हैं। जो दीमक की तरह है, अंदर से देश को बर्बाद कर रहे हैं। सर्जिकल स्ट्राइक
मिशन से संबंधित सभी छोटे मुद्दों पर प्रकाश डाला जाएगा। भारत द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके में आतंकवादी संगठनों पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर नितिन ए. गोखले द्वारा लिखी गई किताब 'सिक्योरिंग इंडिया द मोदी वे : पठानकोट, सर्जिकल स्ट्राइक एंड मोर' पर एक फिल्म बनने वाली है। ऑडबाल मोशन फिल्म ने फिल्म बनाने के लिए किताब के अधिकार खरीद लिए हैं।
बता दें कि 2016 में जम्मू-कश्मीर के उरी में आतंकी हमले के बाद नियोजित सर्जिकल स्ट्राइक को पर्दे पर वास्तविक रूप में उतारने के लिए प्रतिबद्ध दिखे। फिल्म 2018 में नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। एक देशभक्ति के साथ पोस्टर प्रकट करने के लिए निर्माता से स्मार्ट चाल विषय है। "सर्जिकल स्ट्राइक", जो कि फिल्म 2016 उरी आतंक हमले पर आधारित है। पिछले साल जम्मू और कश्मीर के उरी में सेना के एक अड्डे पर एक आतंकवादी हमला हुआ था। 17 सैनिकों की मौत भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक 11 के साथ जवाब दिया।


मुंबई - राज्य मंत्री और गायक बाबुल सुप्रियो ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन की मांग करते हुए कहा, फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज के वक्त में यह कहा गया था कि पाक कलाकारों को भारत में काम नहीं दिया जाएगा, लेकिन वक्त के साथ इस वादे पर अमल नहीं किया जा रहा है। अब वह वक्त आ गया है जब हमें एक स्टैंड लेना चाहिए और पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में काम करने का मौका नहीं दिया जाना चाहिए।' आगे उन्होंने यहां तक कहा कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तो हम सीमा पार टैलेंट क्यों ढूंढ रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए कि एफएम पर पाकिस्तानी गायकों के गाने चलें और न्यूज चैनल्स पर पाकिस्तानी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों की खबरें। इसके साथ ही सुप्रियो ने फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के निर्माताओं से एक गाने से राहत फतेह अली खान की आवाज़ को हटाने की मांग की है।


मुंबई - डायरैक्टर रामगोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'गॉड सैक्स एंड ट्रुथ' जब से रिलीज हुई है तब से विरोध हो रहा है। को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर जनवरी, 2018 में रिलीज हुआ था। यूट्यूब पर आते ही ट्रेलर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो गया था।
खबर के मुताबिक ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वुमन एसोसिएशन (AIDWA) और दूसरे महिला संगठनों ने वाइजैग पुलिस का विरोध करते हुए 48 घंटे की भूख हड़ताल करने का फैसला किया। इनका कहना है कि पुलिस रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी कर रही है।
महिला संगठनों ने रामगोपाल वर्मा और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जीवीएमसी गांधी स्टेच्यू के पास भूख हड़ताल शुरू की। उनका कहना है कि रामगोपाल के खिलाफ न सिर्फ केस दर्ज किया जाए बल्कि उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार भी किया जाना चाहिए।
बता दें कि रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड सेक्स एंड ट्रुथ' पिछले महीने ही इंटरनेट पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर महिला संगठनों का आरोप है कि अश्लीलता के साथ ही इसमें औरतों की लाज-शर्म का भी मजाक उड़ाया गया है।
AIDWA की मेंबर मणि के मुताबिक, हमने पिछले महीने फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी, लेकिन विशाखापट्नम पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की।


मुंबई - बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस लारा दत्ता और भारत के मशहूर टेनिस प्लेयर महेश भूपति की बेटी सायरा काफी चर्चा में है। वह इन दिनों करीना और सैफ के बेटे तैमूर को पीछे छोड़ काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने पापा के साथ टेनिस खेलती हुई दिखाई दे रही हैं।
वैसे सायरा अपनी मां लारा के जैसे एक्ट्रेस बनने के लिए नहीं बल्कि पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।
सायरा टेनिस की प्रैक्टिस के लिए प्रॉपर ड्रेस में पापा के साथ खेलती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि पापा महेश उन्हें टेनिस कोर्ट पर हाथों से गेंद फेंक रहे हैं ताकि वह शॉट लगा सके।
सायरा ने मिनी माउस का व्हाइट टी-शर्ट, लेगिंग्स और पिंक कलर का कैप पहना हुआ है।
बता दें कि लारा दत्ता और महेश भूपति ने साल 2011 में शादी रचाई थी। अगले ही साल 2012 में लारा ने अपने पहले बच्चे सायरा को जन्म दिया था।

 

मुंबई - एक्ट्रैस टिया बाजपेयी ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो 'घर की लक्ष्मी बेटियां' से की थी। टिया 22 फरवरी, 1985 को जन्मी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। टिया का असली नाम टिवंकल है लेकिन फिल्मों में आने पर अपना नाम टिया रख लिया। उन्होंने 2011 में विक्रम भट्ट की हॉरर थ्रिलर फिल्म हॉन्टेड 3 थ्री से करियर शुरू किया। इसमें उनके डरावने किरदार की काफी…
मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान के लाडले तैमूर की हाल ही में सोशल साइट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। एक बार तैमूर ने अपनी क्यूटनेस और नवाबी स्वैग से खलबली मचा दी है। नन्हें तैमूर हाथ में पापा सैफ की तस्वीर पकड़े और उसे निहारते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तैमूर की अब तक की तस्वीरों में आपने उनके बालों…
मुंबई - बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के भांजे मोहित मारवाह अपनी गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला के साथ शादी के बंधन में बंध गए। मोहित की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। यह शादी दुबई में हुई और इस शादी में कपूर फैमिली के सभी मेंबर्स शामिल हुए।मोहित की शादी में अनिल कपूर, संजय कपूर, श्रीदेवी, बोनी कपूर, सीमा खान, सोनम कपूर, करन जौहर, ब्वॉय…
मुंबई - दीपिका पादुकोण कल एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण स्पॉट की गई है। दीपिका की गर्दन पर बैंडेज लगी हुई थी। जिसे लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है।लेकिन साथ ही सबकी निगाहें टीकी रही दीपिका की नैक पर लगी बैंडेज पर। दीपिका की गर्दन पर लगे। इस बैंडेज को देखकर खबरों के गलियारों में अलग-अलग तरह के कयास लगने शुरू हो गए। जिनमें सबसे ज्यादा चर्चा उनकी गर्दन के…
Page 1 of 374

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें