नई दिल्ली - मुंबई में बैंक ऑफ बड़ोदा की ब्रांच में लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। चोरों ने 25 फुट लंबी सुरंग खोदकर बैंक घुस और यहां रखा लाखों का माल लेकर चंपत हो गए। खबर के मुताबिके में चोरी में गए माल की कीमत करीब 40 लाख रुपए है।
पुलिस ने मीडिया को बताया कि घटना नवी मुंबई इलाके के जूनीनगर की हैं जहां चोरों में रविवार व शनिवार की मध्य रात्रि को लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। संदेह है कि घटना के बारे में पांच महीने पहले योजना बनाई गई थी।
सोमवार को बैंक के कर्मचारी जब बैंक पहुंचे तो उन्हें इस लूट के बारे में जानकारी मिली। बैंक लॉकरों जब देखा गया तो कई का ताला टूटा और सामान गायब मिला।
चोरों ने बहुत ही शातिराना तरीक से लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि चोरी के आरोपी पहले बैंक के बगल में एक दुकान किराए पर ली काफी समय से वह बैंक में घुसने के लिए सुरंग बनाने का काम कर रहे थे। बैंक शाखा में कुल 225 लॉकर मौदूद थे जिनमें आरोपी 30 को लूटने में कामयाब रहे।
पुलिस अभी सीसीटीवी कैरों की मदद से लूट का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें