नई दिल्ली - इंग्लैंड टीम को पहला वनडे शुरू होने से पहले एक बड़ा झटका लगा। टीम के तूफानी बल्लेबाज और टीम को दूसरा टीम मैच जिताने वाले बल्लेबाज एलेक्स हेल्स मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से मैच से बाहर हो गए।
हेल्स की जगह टीम मैनेजमेंट में डेविड मलान को कवर के तौर पर बुलाया है लेकिन इस टीम में उनकी जगह नहीं बनती। इंग्लैंड टीम के लिए ये बड़ा झटका इसलिए भी है क्योंकि हेल्स इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं इसलिए उनका बाहर होना इंग्लैंड के लिए परेशानी खड़ी करेगा
अब हेल्स के चोटिल हो जाने के बाद ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को टीम में शामिल करने का रास्ता खुल गया है। हेल्स का ट्रेंट ब्रिज में रिकॉर्ड शानदार है, इस मैदान पर वह तीन शतक लगा चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस मैदान पर 147 रन की पारी खेली थी।
हेल्स ने दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। उस मैच में उन्होंने 41 गेंद पर 58 रन की पारी खेल सीरीज को बराबरी पर ला खड़ा दिया था। अब इंग्लैंड टीम उम्मीद कर रही होगी कि हेल्स दूसरे वनडे से पहले हर हाल में फिट होकर टीम में वापसी करे।
भारत- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, एमएस धौनी, दिनेश कार्तिक, सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, सिद्धार्थ कौल, अक्षर पटेल, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार।
इंग्लैंड- इयोन मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जानी बेयरस्टो, जोस बटलर, मोइन अली, जो रूट, जैक बाल, टॉम कुरन, डेविड मलान, लियाम प्लंकेट, बेन स्टोक्स, आदिल रशीद, डेविड विली, मार्क वुड।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें