नई दिल्ली - उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद आदित्यनाथ योगी फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं। सीएम बनने के बाद पहले दिन उन्होंने कई बैठक बुलाई। यूपी में मंत्रिमंडल का बंटवारा भले अभी ना हुआ हो लेकिन सरकार ने 100 दिन के अजेंडे पर काम शुरू कर दिया है।

योगी सरकार ने आज फैसला लेते हुए बूचड़खानों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है। इलाहाबाद नगर निगम के अधिकारियों ने दो बूचड़खानों को सील कर दिया है। यह कार्रवाई अधिकारियों ने राज्य में नई सरकार बनने के अगले ही दिन ही सोमवार को की। आपको बता दें कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कई रैलियों में ऐलान किया था कि सरकार बनने के बाद अवैध बूचड़खाने बंद कर दिए जाएंगे।

वहीं सीएम आदित्यनाथ योगी ने यूपी के सभी सचिवों की एक बैठक भी बुलाई है। इस बैठक में मुख्यमंत्री के साथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और दिनेश शर्मा भी मौजूद थे। इस बैठक में आने वाले सभी अधिकारियों के पास बीजेपी का संकल्प पत्र मौजूद था और सभी को इस पर काम करने का निर्देश दिया गया है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें