IIFA Awards 2017 में दिया मिर्जा का मैसेज, 'लड़कियां जानती हैं मस्‍ती कैसे की जाती है'

14 July 2017
Author 

 

न्यूयॉर्क (हम हिंदुस्तानी)-Why should boys have all the fun... (लड़को को ही मजा क्‍यों करना चाहिए) जैसा सवाल अक्‍सर लड़कियां पूछती है, लेकिन न्‍यूयॉर्क में पहुंची बॉलीवुड की तीन एक्‍ट्रेस ने कुछ ऐसी मस्‍ती की है कि उन्‍होंने इस संदेश को अपने हिसाब से बदलकर लिखा है, 'लड़कियां जानती हैं कि मजे कैसे किए जाते हैं.' आईफा अवॉर्ड्स का हिस्‍सा बनने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे न्‍यूयॉर्क शहर पहुंच गए हैं. वैसे तो कई बॉलीवुड सितारे अक्‍सर ही अपनी पर्सनल लाइफ के कई हिस्‍से सोशल मीडिया के जरिए फैन्‍स को दिखाते रहते हैं, लेकिन इस समय न्‍यूयॉर्क में मिली तीन बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काफी मस्‍ती और इंजॉय करती नजर आ रही हैं. हम बात कर रहे हैं शिल्‍पा शेट्टी, दिया मिर्जा और बिपाशा बासु की. शादी के बाद फिल्‍मों से कुछ हद तक दूरी बना चुकी यह तीनों ही एक्‍ट्रेस बिना फिल्‍मों के भी अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन न्‍यूयॉर्क में एक-दूसरे से टकराई यह हीरोइनें काफी खुश लग रही हैं. दिया मिर्जा ने शिल्‍पा शेट्टी और बिपाशा बासु के साथ अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.
बता दें, आईफा स्टोम्प के बाद शुक्रवार रात आईफा रॉक्स का आयोजन होगा, जिसमें दिलजीत दोसांझ, ए आर रहमान, अदिति राव हैदरी, बेनी दयाल, हरिहरण, कैलाश खेर, नीति मोहन समेत कई सेलेब्स न्यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे. आईफा का मुख्य कार्यक्रम 15 जुलाई को आयोजित होगा.

33 VIEWS
Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें