नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट के बीच आने वाले इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों को खुशियां मनाने के मौके प्रदान करने के लिए देश का सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने खुदरा ग्राहकों के लिए कई सारे स्पेशल ऑफर्स लेकर आया है। इन ऑफर्स का फायदा उठाकर ग्राहक इस त्योहार अपने घर में खुशियां बिखेर सकते हैं। बैंक ने योनो (YONO) एप के जरिए कार लोन, गोल्ड लोन और पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने वाले सभी ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसद छूट की घोषणा की है। आइए जानते हैं कि बैंक द्वारा कौन-कौनसे स्पेशल ऑफर्स लाए गए हैं।

होम लोन पर है स्पेशल फेस्टिव ऑफर;-अपना घर खरीदने के लिए होम लोन (Home Loan) लेने की सोच रहे ग्राहकों के लिए एक अच्छा मौका है। एसबीआई उनसे स्पेशल फेस्टिव ऑफर की पेशकश कर रहा है। इस ऑफर में घर खरीदारों के लिए होम लोन पर प्रोसेसिंग फिस में 100 फीसद की छूट प्रदान की जा रही है। साथ ही बैंक क्रेडिट स्कोर व लोन अमाउंट के आधार पर ग्राहकों को ब्याज दर में 0.10 फीसद की स्पेशल छूट भी प्रदान कर रहा है। इसके अलावा अगर घर खरीदार योनो एप के जरिए होम लोन के लिए आवेदन करते हैं, तो उन्हें ब्याज दर में 0.05 फीसद की छूट भी मिलेगी।

गोल्ड लोन ग्राहकों के लिए ऑफर;-एसबीआई गोल्ड लोन (Gold Loan) ग्राहकों के लिए भी स्पेशल ऑफर लेकर आया है। इसमें 7.5 फीसद की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीने तक का लचीला पुनर्भुगतान विकल्प पा सकते हैं। इसके अलावा बैंक 9.6 फीसद की कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन (personal loan) की भी पेशकश कर रहा है।

कार लोन पर ऑफर:-एसबीआई कार लोन (Car Loan) ग्राहकों के लिए भी स्पेशल ऑफर लेकर आया है। कार लोन लेने वाले ग्राहकों को बैंक द्वारा 7.5 फीसद की शुरुआती निम्नतम ब्याज दर उपलब्ध करायी जा रही है। साथ ही ग्राहकों को चुनिंदा मॉडल्स पर 100 फीसद ऑन-रोड फाइनेंस भी मिलेगा।

योनो पर मिलेगी प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन:-एसबीआई के योनो एप के माध्यम से अब ग्राहक कुछ क्लिक्स में ही पेपरलेस प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन पा सकते हैं। यहां ग्राहकों को होम कार और गोल्ड लोन आवेदन पर इंस्टेंट इन-प्रिंसिपल अप्रूवल मिलेगी। साथ ही इस एप के जरिए चंद क्लिक्स में इंस्टा होम टॉप-अप लोन लिया जा सकता है।

प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए ऐसे चेक करें योग्यता;-एसबीआई ग्राहक घर बैठे योनो एप के जरिए सिर्फ चार क्लिक्स से प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं। एसबीआई ग्राहक एक एसएमएस के माध्यम से प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए अपनी योग्यता भी जांच सकते हैं। इसके लिए उन्हें PAPL <स्पेस> <एसबीआई खाता संख्या के अंतिम चार अंक> लिखकर 567676 पर एसएमएस करना होगा। 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें