मुंबई - बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के नामी स्टार्स इसकी चपेट में आए। अब हाल ही में एक्टर, राइटर और म्यूजिक कंपोजर पीयूष मिश्रा पर एक पत्रकार महिला ने गंभीर आरोप लगाए। पत्रकार महिला केतकी जोशी ने सोशल साइट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी आप बीती सुनाई।
केतकी ने पीयूष मिश्रा पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाते हुए लिखा- पीयूष मिश्रा ने मेरे हाथ कस कर पकड़ा और मेरे हाथ को अपने हाथ से रब करना शुरू कर दिया। इसके बाद मैं बहुत असहज महसूस करने लगी। सामने आए इस एक लंबे फेसबुक पोस्ट के जरिए केतकी जोशी ने लिखा- मेरे साथ यह घटित पूरा वाक्या 2014 में हुआ। अपने दोस्त के तरफ से मैं एक पार्टी में शामिल हुई थी। इस पार्टी में गेस्ट के तौर पर पीयूष मिश्रा भी आए थे। चल रही पार्टी के दौरान उन्होंने मेरा नाम पूछा और पूछा कि मैं क्या करती हूं। इसके बाद 20-25 लोगों के बीच पीयूष मिश्रा ने मेरे साथ छेड़छाड़ करना शुरू किया।
उन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर उनके हाथ से पकड़ लिया। इसके बाद असहज हुईं। वहीं केतकी आगे लिखती है कि ‘मैं ये इसलिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि उसने किसी और की अनुपस्थिति में अन्य महिलाओं के साथ ऐसा किया होगा। मैं उन महिलाओं को बोलने के लिए साहस देना चाहता हूं। मुझे परवाह नहीं है कि क्या वह इसके खिलाफ मेरे खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करता है। अगर इसे कहा जाना चाहिए, तो मुझे यह कहना होगा। पीयूष मिश्रा ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- "मुझे ये घटना याद नहीं है, क्योंकि मैं शराब के नशे में था, लेकिन फिर भी मैंने यदि अपने शब्दों या हरकतों से महिला को असहज महसूस करवाया हो तो मैं उसके लिए माफी मांगना चाहूंगा।"

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें