मुंबई - देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी बॉय निक जोनास अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तैयारियां जोरों पर हैं और इस बीच दोनों को शादी का लाइसेंस भी मिल गया है।
दरअसल अमेरिकी क़ानून के मुताबिक दोनों देशों में वहां के लोगों को शादी के लिए लाइसेंस की जरुरत होती है। जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों दोनों ब्रेवर्ली हिल्स कोर्टहाउस गए और लाइसेंस के लिए जरुरी दस्तावेज के साथ प्रक्रिया पूरी की। उन्हें लाइसेंस मिल गया है। बताया जा रहा है कि वो इस लाइसेंस के साथ भारत आयेंगे और फिर यहां शादी के प्रमाणपत्र के साथ जब अमेरिका जाएंगे तो वहां उसे सब्मिट करेंगे ताकि दोनों देशों में शादी को कानूनी मान्यता मिले। प्रियंका और निक काफ़ी समय से डेटिंग कर रहे थे और इस साल अगस्त में दोनों ने मुंबई में सगाई कर ली। अब दिसंबर में दोनों की शादी होगी।
सूत्रों के अनुसार शादी की जगह जोधपुर का उम्मेद भवन पैलेस ही होगा। प्रियंका चोपड़ा की मां उनके लिए शॉपिंग कर रही हैंl वहीं निक जोनास के लिए भी शॉपिंग हो रही हैl प्रियंका चोपड़ा के लिए ड्रेस डिजायनर्स लॉक कर दिया गया है जो उनके कपड़े डिजाइन करेगाl इनमें आबू जानी और संदीप खोसला का नाम शामिल हैl मधु चोपड़ा ने इन दोनों के साथ अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के ड्रेस को लेकर लंबी चर्चा की थी। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर हुआ और उसके बाद से कई सारी बैचलर पार्टियाँ भी जिसमें पजामा पार्टी भी शामिल रही।
हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने उनके सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ब्राइड टू बी नामक कपड़े लपेटे हुए और पायजामा पहने नज़र आ रही हैं l इसके अलावा इस फोटो की सभी महिलाओं ने पायजामा पहन रखा है और इसे नाम दिया गया है ‘बदमाश पजामा पार्टी’ l शादी भारत के अलावा अमेरिका भी में भी होगी l यहां की शादी में सारी रस्में भी होंगी, जिसमें जूता चुराई भी शामिल है और इसके लिए परिणीति चोपड़ा ने पहले से ही मोटी रकम की मांग की है l
शादी की तैयारी के बीच स्पेशली डिज़ाइन वेडिंग कार्ड भी बनाये जा रहे हैं। शादी में 200 ख़ास लोगों के मौजूद होने की उम्मीद है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें