साल 2018 के स्वतंत्रता दिवस पर 'सत्यमेव जयते' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद बॉलीवुड कलाकार जॉन अब्राहम तुरंत ही अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे। इनमें से एक थी 'रॉ', जिसे रॉबी गरेवाल डायरेक्ट कर रहे थे। अगर फिल्म से सामने आ रही ताजा जानकारी की बात करें तो ऐसा सुनने में आ रहा है कि निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट फाइनल कर दी है।जी हां, जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श के अनुसार जॉन अब्राहम स्टारर 'रॉ', इस साल 12 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मिली जानकारी के अनुसार 'रॉ' में जॉन अब्राहम एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे, जो पाकिस्तान में जाकर वहां के राज उजागर करेगा।फिल्म 'रॉ' में जॉन अब्राहम के साथ-साथ, मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर जैसे मंझे हुए कलाकार दिखाई देंगे। 'रॉ' में जॉन अब्राहम जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म कम्पनी के अंतर्गत बनाया जा रहा है।
सुशांत ने बिजी शेड्यूल के चलते छोड़ दी थी रॉ:-बता दें जॉन अब्राहम से पहले फिल्म 'रॉ' में सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले थे। फिल्म का पहला पोस्टर जो दर्शकों के सामने आया था, उस पर जॉन नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत ही दिखाई दिए थे लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते सुशांत ने फिल्म को शूटिंग से चंद दिन पहले छोड़ दिया।सुशांत सिंह राजपूत के अचानक लिए गए इस फैसले से निर्माताओं को बड़ा झटका लगा लेकिन उन्होंने तुरंत ही जॉन के रूप में अपना नया नायक मिल गया। जैसे ही निर्माताओं ने जॉन अब्राहम के साथ सारी चीजें फाइनल कर ली, वैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई। फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान के बाद, जल्द ही इसका पहला लुक और ट्रेलर पेश किया जाएगा।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें