असल जिंदगी में तो आपने अक्सर लोगों को अपना वादा निभाते हुए देखा होगा। लोग अपने वादों के इतने पक्के होते है कि उसे पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। अगर बात की जाए हमारी फिल्मों के हीरोज की तो वो भी किसी से कम नहीं है। बॉलीवुड हीरोज अपना वादा निभाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। हम इस रिपोर्ट में जिन फिल्मों की बात करेंगे, उनमें ‘पद्मावत’, ‘धड़क’ और ‘हॉफ गर्लफ्रैंड’ के नाम शामिल हैं। ‘प्रॉमिस डे’ के इस खास मौके पर हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें स्टार्स ने मरते दम तक अपना वादा निभाया।
लव स्टोरी 2050-हरमन बवेजा:-इस फिल्म में अपने प्यार से किया वादा निभाने के लिए करण भविष्य की यात्रा करने से भी गुरेज नहीं करता है।
पद्मावत-शाहिद कपूर:-फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण का रोमांस लोगों को खूब पसंद आया था। फिल्म में रानी पद्मावती ने अपने पति के साथ जीने-मरने का वादा किया था, जो कि उन्होंने अपनी जान दे कर निभाया।
धड़क-ईशान खट्टर:-फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान ने साथ में हर सुख-दुख बांटने का वादा किया था और उसे निभाया भी था।
हॉफ गर्लफ्रैंड-अर्जुन कपूर:-चेतन भगत की किताब पर बनी इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर राज किया था। इस लव स्टोरी में माधव ने अपना वादा निभाते हुए रिया को अपनी हॉफ गर्लफ्रैंड बनाया था।
बेफिक्रे-रणवीर कपूर:-फिल्म ‘बेफिक्रे’ में रणवीर सिंह और वाणी कपूर के जबरदस्त किसिंग सीन देखने के मिले थे। भले ही फिल्म की कहानी में धरम और शायरा के बीच मतभेद दिखे हो लेकिन इस सबके बावजूद आखिर में इन दोनों ने अपना वादा निभाया था और हमको हैप्पी एंडिग देखने को मिली थी।
जब हैरी मेट सेजल-शाहरूख खान:-फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में भी अपना वादा निभाते हुए हैरी ने सेजल को उसकी रिंग ढूंढने में मदद की थी।
शानदार-शाहिद कपूर:-इस फिल्म में आलिया और जेजे की फ्रेश जोड़ी देखने को मिली थी। भले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखाया हो लेकिन ये लवस्टोरी लोगों के पर छाप छोड़ गई थी।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें