बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी हाल ही में बेटी समीशा की मां बनी हैं। अदाकारा ने सरोगेसी के जरिए बेटी समीशा को जन्म दिया है। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने बेटी और बेटे की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हालांकि आज तक अदाकारा ने अपनी बेटी समीशा का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। वो अपनी बेटी समीशा का चेहरा छुपाते हुए ही तस्वीरें पोस्ट करती हैं। लेकिन आज पहली बार शिल्पा शेट्टी की लाडली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो अपनी बेटी के साथ दिख रही हैं।शिल्पा शेट्टी को हाल ही में बेटी समीशा के साथ पैपराजी ने स्पॉट किया है। जिसके बाद उनकी बेटी समीशा की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर चाहने वालों का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों में नन्हीं समीशा ने पिंक टॉप और ब्लू लैगिंग पहनी हुई है। ये तस्वीर इस वक्त फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है। इन तस्वीरों को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने त्योहारी सीजन में बेटी समीशा के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे। इन सभी वीडियोज और फोटोज ने सोशल मीडिया पर खूब प्यार पाया था। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी:-शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अदाकारा लंबे वक्त बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वो फिल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' के जरिए कमबैक कर रही हैं। फिल्म 'निकम्मा' में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेठिया लीड रोल में हैं। इसके अलावा समीर सोनी भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। वहीं 'हंगामा 2' में शिल्पा परेश रावल के साथ दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में मिजान जाफरी और प्रनिता सुभाष लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली थीं। हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इन दोनों ही फिल्मों के प्रोडक्शन का काम अटक गया और फिलहाल इनकी रिलीज के बारे में कोई ताजा अपडेट सामने नहीं आया है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें