मनोरंजन

मनोरंजन (7376)

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में इस साल शादी का सीजन चल रहा है और ये सीजन अभी लंबा चलने वाला है। एक और जहां इस साल की शुरुआत ही अनुष्का-विराट की शादी और ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी से हुई थी। तो इस साल 'हैप्पीली मैरिड एवर आफ्टर' की लिस्ट में अब तक सोनम कपूर-आनंद आहूजा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का नाम जुड़ चुका है। इसके अलावा उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी भी इस वक्त खूब चर्चाएं बटोर रही हैं। ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को है और इसी दिन एक और सुपरस्टार की शादी है।हम बात कर रहे हैं कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा की जो 12 दिसंबर को ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के लिए कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा अपने होम टाउन अमृतसर पहुंच गए हैं और उनके स्वागत के लिए उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया को बधाइयों के संदेशों से भर दिया है। कपिल शर्मा अपनी लंबे समय से दोस्त रही गिनी चतरथ के साथ शादी कर रहे हैं।गिन्नी चतरथ की मेहंदी और संगीत कार्यक्रम मंगलवार से शुरू हो रहे हैं। ये शादी अमृतसर में दोनों परिवार वालों के बीच शाही अंदाज में की जाने वाली है। शादी के कार्यक्रमों की शुरुआत माता की चौकी से होगी। माता की चौकी का कार्यक्रम कपिल शर्मा की बहन के घर पर आयोजित होना है। शादी की दीवानगी के बीच कपिल शर्मा की अपने करीबियों के साथ कुछ फोटोज इस वक्त वायरल हो रही है। इसके अलावा देखिए कॉमेडी स्टार को उनके चाहने वाले किस अंदाज में बधाई संदेश दे रहे हैं।
ऐसे चढ़ा था प्यार परवान:-कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक साथ कॉलेज में थे जब उनके प्यार ने परवान चढ़ना शुरू किया था। इसके बाद दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर साथ में ही दोनों ने थियेटर भी ज्वाइन किया था। इसी दौरान गिन्नी और कपिल एक दूसरे को चाहने लगे थे। गिन्नी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कपिल के लिए घर से खाना बनाकर कॉलेज लाया करती थी। लेकिन क्योंकि दोनों के परिजन पारंपरिक विचारों वाले हैं इसीलिए दोनों ने एक दूसरे को कभी डेट नहीं किया। इस दौरान कपिल शर्मा जब मुसीबतों का सामना कर रहे थे उस वक्त भी गिन्नी उनकी ढाल बनकर खड़ी रही थीं और उन्हें संभाला था। अब ये प्यारा कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे का होने वाला है।

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी इंडस्ट्री के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जो फुल ऑन मसाला एंटरटेनर्स बनाने के लिए जाने-जाते हैं। उनकी फिल्मों का टिकिट ही वो लोग खरीदते हैं, जिन्हें बिना दिमाग लगाए एंटरटेनमेंट चाहिए। अगर आप रोहित शेट्टी का करियर उठाकर देखें तो उन्होंने अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ ही अपनी ज्यादातर फिल्में बनाई हैं। साल 2018 के अंत में रिलीज होने वाली 'सिम्बा' के लिए रोहित शेट्टी ने पहली बार रणवीर सिंह के साथ हाथ मिलाया है।रोहित शेट्टी का सिनेमा फॉलो करने वाले दर्शक अक्सर ये बात पूछते हैं कि आज तक उन्होंने अक्षय कुमार के साथ हाथ क्यों नहीं मिलाया है ? अक्की मसाला एंटरटेनर्स के बेताज बादशाह हैं और वो रोहित शेट्टी की फिल्म में एक दम फिट बैठेंगे। ऐसे लोगों के लिए हमारे पास एक खुशखबरी है। अगर डेक्कन क्रॉनिकल की एक ताजा खबर की मानें तो रोहित शेट्टी 'सिम्बा' के बाद जो फिल्म बनाने वाले हैं, उसमें अक्षय कुमार दिखाई देंगे।जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। डेक्कन क्रॉनिकल को एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की यह नई फिल्म एक बड़ी मसाला एंटरटेनर होगी। इसमें अक्की कुछ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस भी करते दिखाई देंगे। अक्षय खुद भी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर सकते हैं। वो ऐसा इसलिए करेंगे ताकि फिल्म पर अच्छा खासा पैसा लगाया जा सके और हर किसी को फिल्म की सफलता से फायदा हो।’सूत्र ने यह जानकारी भी दी है कि अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए डेट्स भी लॉक कर दी हैं, ‘अक्की और रोहित की यह फिल्म अगले साल की शुरूआत में ही शुरू हो जाएगी और अक्की ने पहले से ही डेट्स अलॉट कर दी हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अक्षय केसरी भी प्रमोट करेंगे।’

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को होनी है। इस शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और राजस्थान के उदयपुर में इस वक्त शाही शादी के कार्यक्रमों की शुरुआत हो चुकी है। बीते दो दिनों से इंटरनेट पर इस ग्रैंड शादी के चर्चों की बयार बह रही है। इस रॉयल शादी के कार्यक्रमों का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड से सभी दिग्गज स्टार्स पहुंचे और जमकर मस्ती की। संगीत कार्यक्रम में एक ओर जहां शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान के साथ स्टेज पर पहुंच साथ में डांस कर समा बांधा तो वहीं, प्रियंका और सलमान खान के डांस की भी खूब चर्चाएं रही। इन सभी सभी वीडियोज और फोटोज हम आपको दिखाते चले आ रहे हैं।अब इस शादी के कार्यक्रमों में मेहमान बनीं 'धड़क' स्टार जान्हवी कपूर की एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देख आप अपना दिल हार बैठेंगे। इस फोटो में जान्हवी कपूर बेहद ही प्यारी और ग्लैमरस लग रही है। जान्हवी कपूर ने बीते दिन ईशा अंबानी के संगीत कार्यक्रम में इस ड्रेस को पहना था। ब्लैक एंड स्किन ब्राउन कलर की इस ड्रेस में जान्हवी कपूर बला की खूबसूरत दिख रही है। जान्हवी कपूर के इस अंदाज से आपकी नजरें हट ही नहीं पाएंगी।जान्हवी कपूर इस ग्रैंड शादी में शिरकत करने के लिए अपने पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ पहुंची थी। जान्हवी कपूर के अलावा इस ग्रैंड शादी में दीपिका पादुकोण की रेड ड्रेस की भी खूब चर्चाएं हो रही है। वहीं, शादी के कार्यक्रमों में अपनी देसी गर्ल ने व्हाइट कलर की साड़ी में अपनी ओर सभी का ध्यान खींच लिया

'बिग बॉस 12'अपने 13 हफ्ते में कदम रख चुका है और अब शो को फिनाले में केवल 2 हफ्तों का समय बचा है। ऐसे में बिग बॉस ने घरवालों को एक खास तोहफा देते हुए सभी सदस्यों को उनके अपनों से मिलने का मौका दिया। जिसके तहत सुरभि से लेकर करनवीर बोहरा तक सभी सदस्यों के घर से कोई न कोई मिलने आया था। इसी बीच जब श्रीसंथ को 12 हफ्तों बाद अपने बच्चों से मिलने का मौका मिला तो उनका खुशी के मारे ठिकाना नहीं रहा और वो अपने बेटा और बेटी को देखकर रो पड़े। जिसके बाद से ही घर का माहौल काफी इमोशनल हो गया।आपको बता दें कि, श्रीसंथ के बच्चों की प्यारी हरकतों ने लोगों का दिल जीत लिया है, जिसकी वजह से फैंस उनकी बेटी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। लोगों का मनना है कि, श्रीसंथ दुनिया के सबसे भाग्याशाली लोगों में से एक हैं, क्योंकि उनको पास इतनी प्यारी फैमिली मिली है।
बेटी की मासूमियत के कायल हुए फैंस:-बच्चियों की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'श्रीसंथ को उनके परिवार के साथ देखकर मैं इस फैमिली का फैन हो चुका हूं, ये वाकई बहुत प्यारे हैं।' वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'श्रीसंथ की बेटी ने कल का पूरा शो अपने नाम कर लिया है, वो घर में ऐसे घूम रही थी जैसे कि एक प्यारा सा खरगोश का बच्चा हो।'
श्रीसंथ की बेटी ने दीपिका कक्कड़ को कहा, 'दीपिका बुआ':-जब श्रीसंथ की बेटी दीपिका से मिली तो उसने दीपिका को "बुआ" कह कर बुलाया। श्रीसंथ की बेटी में मुंह से ये शब्द सुनकर दीपिका काफी खुश नजर आईं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर श्रीसंथ की बेटी की काफी तारीफ हो रही है। कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह डाला कि जब श्रीसंथ की बेटी ने दीपिका को बुआ कह कर बुलाया, वो पल पूरे एपिसोज में सबसे ज्यादा प्यारा मूमेंट था।
यूजर्स बोले,'खुशनसीब है श्रीसंथ':-एक यूजर ने तो श्रीसंथ के परिवार की तारीफ में यह तक कह डाला कि, 'ये बच्चे श्रीसंथ को गॉड गिफ्ट के तौर पर मिले हैं ऐसा परिवार सबके नसीब में नहीं होता, उनकी पत्नी और बच्चे उनका पूरा सपोर्ट करते हैं।' ट्वीट्स से जाहिर है कि श्रीसंथ के परिवार ने लोगों का दिल जीत लिया है। अपनी इस रिपोर्ट में हम ऐसे ही कुछ मजेदार ट्वीट्स ले कर आए हैं।यहां पर अगर बात की जाए आपे वाले एपिसोड की तो आज भी शो में कई मेहमान 'बिग बॉस 12' के घर में दस्तक देंगे। एक तरफ शोएब अपनी पत्नी दीपिका से मुलाकात करने घर के अंदर जाएंगे, वहीं दूसरी तरफ रोमिल की पत्नी भी घर मेहमान बन कर आएंगी।

 

 

 

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, शादी के बाद एक बार फिर राजस्थान की ओर कूच कर चुके है। दोनों ही यहां मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में हिस्सा लेने के लिए जा रहे है। प्रियंका और निक शादी में हिस्सा लेने के लिए उदयपुर निकल चुके है।उदयपुर की ओर निकलते वक्त प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को फोटोग्राफर्स ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। यहां दोनों एक साथ बेहद ही स्टाइलिश दिख रहे थे। प्रियंका चोपड़ा इससे पहले निक जोनस के साथ ईशा अंबानी के बेटे की सगाई के फंग्शन में भी गई थी। ये फंग्शन मुंबई में ही हुआ था। उस वक्त प्रियंका और निक की भी सगाई हुई थी।उदयपुर के लिए निकलते वक्त जब फोटोग्राफर्स ने निक और प्रियंका को स्पॉट किया तो उन्होंने वहां मौजूद कैमरापर्सन्स को अपनी खास फोटोज क्लिक करने के लिए कुछ इस तरह से पोज दिए।प्रियंका और निक जोनस अब उदयपुर में ईशा अंबानी की बेटी की शादी में बतौर मेहमान बनकर गए है। इससे पहले अंबानी परिवार भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ था। अपनी ग्रैंड शादी के बाद ये नए नवेले दूल्हा दुल्हन अब ईशा अंबानी की शादी के मेहमान बन रहे हैं।प्रियंका और निक की ड्रीम वेडिंग भी राजस्थान में ही हुई थी। दोनों के जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। अभी इनकी शादी की एलबम से नजर हटी ही नहीं थी कि जल्दी ही हम एक और ग्रैंड शादी के गवाह बनने वाले हैं।उदयपुर के लिए निकलते वक्त निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को गले मिलकर विदा किया। इस दौरान इन दोनों की इस प्यारी केमिस्ट्री पर वहां मौजूद लोगों की निगाहें ठहर गईं।

साल 2018 का रक्षाबंधन पटौदी खानदान के लिए काफी खास रहा। इस खास दिन पर सैफ अली खान ने अपनी बहन सोहा अली खान से कलाई पर राखी बंधवाई और सारा अली खान ने तैमूर के साथ त्योहार सेलीब्रेट किया। जैसे ही सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रक्षाबंधन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की, वैसे ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। हर कोई तैमूर अली खान और सारा की क्यूट तस्वीरें देखकर बस यही कह रहा है था कि भाई-बहन हो तो ऐसे...।हालांकि उस समय तस्वीरों को देखने में सभी इतने व्यस्त हो गए कि किसी को यह पूछने का ध्यान ही नहीं रहा कि तैमूर अली खान ने अपनी बड़ी बहन को रक्षाबंधन पर क्या तोहफा दिया है ? इस बात का खुलासा सारा अली खान ने हाल में अपने एक ताजा इंटरव्यू के दौरान किया है।डेक्कन क्रॉनिकल के साथ मुलाकात करते हुए सारा ने साल 2018 के रक्षाबंधन पर चर्चा की और बताया कि वो दिन बहुत ही शानदार गुजरा था। सारा ने तैमूर से मिले गिफ्ट का खुलासा करते हुए बताया, ‘मुझे तैमूर के साथ राखी सेलीब्रेट करने में बहुत मजा आया। उसने मुझे तोहफे के रूप में 51 रुपये भी दिए। वो अभी छोटा है तो इतने रुपये मेरे लिए काफी हैं।’सारा की बातों से लग रहा है कि वो अब से अपने सभी रक्षाबंधन तैमूर के साथ मनाएंगी और भले ही वो अभी तैमूर से कोई मंहगा तोहफा ना ले रही हो लेकिन जब तैमूर मियां बड़े हो जाएंगे तो वो उनसे खूब मंहगे-मंहगे तोहफे लेंगी। बता दें सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' 7 दिसम्बर के दिन रिलीज हुई है, जिसे सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पांस मिला है। इस साल के अंत में सारा अली खान की एक और फिल्म 'सिम्बा' रिलीज होनी है, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।

बॉलीवुड की दुनिया में साल 2018 शादियों का सीजन रहा। इस साल की शुरूआत ही अनुष्का और विराट की ग्रैंड शादी से हुई थी। इसके बाद इस साल सोनम कपूर-आनंद आहूजा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी के बाद दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की शादी खबरों में छाई रही। इसके बाद अब बारी ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की। ईशा अंबानी की शादी उदयपुर में होने वाली है और रिपोर्ट्स…
रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' की रिलीज करीब है और ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन में सभी स्टार्स धूमधाम से लगे हुए हैं और हाल ही फिल्म के लीड स्टार रणवीर सिंह ने इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया है। इस धमाकेदार पोस्टर को कॉमिक क्लेवर के साथ रिलीज किया गया है। फिल्म के पोस्टर में रणवीर सिंह…
'बिग बॉस 12' में इस बार सलमान खान का वीकेंड का वार थोड़ा लंबा रहा। इस बार मेकर्स ने 'वीकेंड का वार' स्पेशल एपिसोड दो दिन नहीं बल्कि तीन दिन के लिए रखा। इस बार सलमान खान से उनके फैंस शनिवार की जगह शुक्रवार को ही रुबरु हो गए और इस दौरान सलमान खान ने वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड के पहले दिन घर के सदस्यों की जमकर क्लास लगाई।…
तैमूर अली खान को अब तक आपने सैफ अली खान और करीना कपूर खान की गोद में खेलते हुए ही देखा होगा। हालांकि आज हम आपको टिम की जो तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, उनमें वो खेल के मैदान पर अपना हुनर दिखाते नजर आ रहे हैं।तैमूर अली खान ने हाल में अपने स्कूल के एनुअल स्पोर्ट्स डे में हिस्सा लिया और जमकर मस्ती की। हालांकि तैमूर अली खान की…
Page 1 of 527

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें