मनोरंजन

मनोरंजन (7046)


मुंबई - बॉलीवुड स्टार्स नवरात्रि को काफी धूमधाम से मना रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ मां दुर्गा की पूजा करने पहुंचे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हालांकि पूजा में बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या नजर नहीं आईं। इस दौरान पूजा परिवार ट्रेडीशनल आउटफिट पहने हुए नजर आया। बिग बी ने परिवार के साथ बैठकर मां दुर्गा की पूजा भी की। हर साल बिग बी अपने परिवार के साथ नवरात्रि में दुर्गा पांडाल जाते हैं। वहीं दुर्गा पांडाल में बिग बी को देखने के लिए काफी भीड़ जमा हो गई। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ आमिर खान और कैटरीना कैफ अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा अमिताभ "ब्रह्मास्त्र" में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिखेंगे।


मुंबई - बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो के जरिए सोहा और कुणाल अपनी इनाया के बचपन की यादों को हमेशा के लिए संभाल कर रख रहे हैं। इस वीडियो में उसी सरप्राइज की एक छोटी सी झलक देखने को मिल रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सोहा और कुणाल अपनी बेटी को कितना प्यार करते हैं और किस तरह सोहा अपने घर में अपनी बेटी की तस्वीरें और यादें संभाल कर रख रही हैं। वहीं कुणाल भी अपनी पत्नी सोहा को सरप्राइज देते हुए नजर आ रहे हैं।
अगर आने वाले वीडियो की बात करें तो आने वाले वीडियोज में इनाया के बचपन से जुड़ी कई यादें ताजा होने वाली है, जहां पर लिटिल इनाया अपनी क्यूटनेस से सब का मन मोह लेगी।बता दें कि सोहा अली खान की लाडली कुछ दिन पहले ही एक साल की हुई है। 29 सितंबर को लिटिल इनाया ने अपना पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर भी इनाया के बर्थडे पर फैंस की ओर से कई दिलचस्प मैसेजे आए।

 


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची। इस दौरान उन्होंने फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक की बातें कीं। नेहा के शो में काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी के वक्त के किस्से भी साझा किए। उन्होंने बताया- ''कोई भी हमारी शादी से खुश नहीं था। मेरे परिवारवालों के अलावा अजय के परिवारवाले भी इस शादी से खुश नहीं थे। जब मैंने अपने पिता को बताया कि मैं शादी करना चाहती हूं तो वे दुखी हो गए और उन्होंने मुझसे हफ्ते भर तक बात नहीं की। उन्होंने कहा कि तुम क्यों शादी करना चाहती हो। तुम अभी बहुत यंग हो और तुम्हारा करियर भी अच्छा जा रहा है। मगर मैं शादी करना चाहती थी। हम और अजय दोनों अलग किस्म के हैं और बहुत सारे लोगों ने हमें साथ में देखा, समझा नहीं है। हम लोगों ने साथ में काम किया और अपने रिलेशनशिप में अच्छा तालमेल बनाया। हम दोनों मिल कर एक पर्सन ही हैं और हमारे दोनों बच्चे हमारे हाथ।''
बता दें कि ये दोनों 24 फरवरी, 1999 को शादी के बंधन में बंधे थे। काजोल ने शो में अपने बच्चों के बारे में भी बातें की। उन्होंने बताया कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में अच्छी नहीं लगतीं। वे उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करते।


मुंबई - बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने बीते दिन अपनी छट्ठी मैरिज एनवर्सिरी मनाई। इस खास मौके को उन्हें अपने परिवार के साथ एंजाॅय किया। हाल ही में सोशल साइट पर दोनों की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना पति सैफ की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस तस्वीर को फेंस काफी पसंद कर रहे हैं। सभी यूजर्स ने इन दोनों को छठी मैरिज एनवर्सिरी के लिए बधाई दी है।
बता दें कि पांच साल डेट करने के बाद सैफ और करीना कपूर ने शादी करने का फैसला लिया। इन दोनों ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की। अब दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम तैमूर अली खान है। तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चहेते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं।


मुंबई - बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों न्यूयॉर्क की सड़को पर घूमते हुए नजर आए। रणबीर और आलिया की इस तस्वीर को देख फैंस काफी क्रेजी हो रहे हैं।
इस लेटेस्ट तस्वीर में दोनों पीठ करके खड़े हुए नजर आ रहे हैं। आलिया और रणबीर इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।
आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दोनों स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप में है। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं शूटिंग से वक्त निकालकर आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही हैं।
जानकारी के मुताबिक आलिया न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची हैं। रणबीर और आलिया की जोड़ी बहुत जल्द अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है।

 


मुंबई - बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। यूलिया फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ से डेब्यू करेंगी। बीते दिन ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया। इसके बाद अब इसके बाद अब सलमान यूलिया को एक मैसेज शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी है। सलमान ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'फिल्म 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' की पूरी टीम और यूलिया वंतूर को ढेर सारी शुभकामनाएं।'
फिल्म की कहानी एक ऐसी विदेशी लड़की की है, जो भारत में आकर विदेश संस्कृति के बारे में जानना चाहती हैं। लेकिन इस दौरन उसके साथ रेप हो जाता है। इस फिल्म में उनके अलावा जिमी शेरगिल मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को तीन जगह पर शूट किया गया। दिल्ली, मथुरा और पोलेंड के अहम हिस्से में इस फिल्म की शूटिंग होगी। यह फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी।

 

मुंबई - बाॅलीवुड एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा उन महिलाओं में से एक हैं, जिन्होंने #MeToo मके तहत अपनी कहानी दुनिया को बताई। सलोनी ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया। एक्ट्रेस सलोनी ने लिखा है कि यह घटना साल 2011 की है कि जब वह साजिद खान को इंटरव्यू देने गई थीं तो उन्होंने उनसे ऐसे सवाल पूछे जिसे सुनकर वो सहम गईं।हाल ही में सलोनी को…
मुंबई - बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों का सिलसिला काफी समय से चलता आ रहा है। इसमें कोई नई बात नहीं हैं। #Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है, जिसके बाद कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए अन्याय के विरुद्ध सोशल मीडिया पर खुलकर बोल रही हैं। सबसे पहले तनुश्री ने नाना पाटेकर और और कोरियोग्राफ़र गणेश आचार्य पर गंभीर आरोप लगाए।वहीं, #MeToo के तहत तीन…
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-पिछले हफ्ते अमेरिका के न्यूयॉर्क में लव सोनिया की एक प्रेस्टीजियस स्क्रीनिंग में भाग लेने के बाद, एक्ट्रेस रिचा चड्ढा मुंबई में इनसाइड एज सीजन 2 की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं। न्यूयॉर्क से यहां तक के 24 घंटे के सफर और इस दौरान होने वाली थकान के बावजूद, रिचा ने उसी रात नवी मुंबई के डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में इस सीरीज के एक बेहद…
*न्यूकमर के तौर पर, लवयात्री बनी सबसे बड़ी सक्सेस स्टोरीमुंबई (हम हिंदुस्तानी)-बॉलीवुड में आयुष शर्मा की एंट्री को काफी बारीकी से देखा गया था. लवयात्री के साथ अपनी शुरुआत करने वाले अभिनेता से अक्सर साक्षात्कार के दौरान पूछा जाता था कि क्या उनके लिए बॉलीवुड में एंट्री इसलिए आसान रही क्योंकि सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) ने उन्हें लॉन्च किया था, जिसकी इच्छा हर एक डेब्यूटांट करता है. एक बड़ा सवाल…
Page 1 of 504

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें