मनोरंजन

मनोरंजन (37)

नई दिल्ली।टीवी की फेमस एक्‍ट्रेस निया शर्मा इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पर्सनॉलिटी के लिए जाने जाती हैं। निया आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरो को देखकर दीवाने होते हैं। इन दिनों दिनों निया अपने वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार भी वह अपने सह कलाकार रवि दुबे के साथ नजर आने वाली हैं। इस शो में निया ब्लैक बिकिनी पहनने को लेकर वह काफी ट्रोल हुई थीं। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज बिकिनी में वायरल हुए थे। वहीं अब उन्होंने अपनी इस  स्टनिंग बिकिनी बॉडी पाने के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है। स्टनिंग बिकिनी बॉडी पाने के लिए निया ने दो दिन कुछ नहीं खाया था। ऐसा इसलिए क्योंकि वह शो के लिए परफेक्ट शॉट देना चाहती थीं।'बॉलीवुड बबल' से बातचीत के दौरान निया शर्मा ने बिकिनी शूट को लेकर बात की है। उन्होंने बातया, 'बिकिनी शूट से दो दिन पहले उन्होंने खाना-पीना बंद कर दिया था। यही नहीं वह उन सीन्स के बारे में सोचकर पागल हो गई थी जो उन्हें करना था। वह पहले से ही जानती थीं कि ऐसे सीन्स होने वाले हैं। वहीं शो में खुद को अच्छा दिखाना चाहती थीं। इस शो में उन्हें बिकिनी पहननी थी, जिसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की थी।' इसके बाद ही निया ने अपने उस ब्लैक बिकिनी अवतार में फोटो खिंचवाए और उन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर किया और वो तस्वीरें वायरल हो गईं।बता दें कि हाल ही में 'जमाई राजा 2.0' के लीड एक्टर रवि दुबे की पत्नी सरगुन मेहता का निया शर्मा के बेस्ट किसर वाले बयान पर रिएक्शन सामने आया। दरअसल, दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में निया शर्मा ने शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया था। बता दें कि इस शो के लिए दोनों ने अंडरवॉटर किसिंग सीन को शूट किया था। निया की ये बात सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहीं वहीं अब इसपर रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन का रिएक्शन सामने आया है। रवि ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'जब हमने निया की बेस्ट किसर वाली बात सुनी तो मेरे होश उड़ गए थे। मैं और मेरी पत्नी सरगुन दोनों ही निया को काफी पसंद करते हैं। जब हमने निया का वीडियो देखा था तो मैं और सरगुन हंसने लगे थे। हमें पता है वो कैसी है। उसने जो कहा और वो हमेशा जो कहती है सर आंखों पर है। मैं उसकी इस बात को एक कॉम्पलिमेंट की तौर पर लूंगा। निया बस निया है, जो भी वो कहती है मैं अच्छे से ही लेता हूं। हमारे बीच कोई अनबन या नकारात्मकता नहीं है।'

नई दिल्ली। 'बिग बॉस' फेम और बॉलीवुड की आइटन गर्ल राखी सावंत इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। राखी की मां जया सावंत कैंसर से जंग लड़ रही हैं। राखी ने हाल में अपनी मां के कैंसर से ग्रस्त होने की बात कही थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की फोटो शेयर कर फैंस से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था। इसी के बाद से ही फैंस और सेलेब्रिटी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बीते दिनों राखी ने सलमान खान की मदद के लिए उनका शुक्रिया किया था। वहीं इसके बाद सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने भी राखी की मां के लिए हर प्रकार की मदद करने की बात की है जिसका वीडियो खुद राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वहीं अब राखी की मां से मिलने 'बिग बॉस' फेम और जाने-माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता पहुंचे। इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।विकस गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर राखी सावंत की मां जया के साथ कई खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राखी की मां के चेहरे पर मुस्कान देख आप समझ सकते है कि वह इस मुश्किल घड़ी में भी किस हिम्मत से खड़ी हैं। इन फोटोज के साथ विकास ने बेहद इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। विकास गुप्ता ने लिखा- 'मां वो सुरक्षा कवच होता है जो भगवान हर एक बच्चे को इस धरती पे आने से पहले देता है। जब तक वो हमारे पास होती है हम हमेशा ताक़तवर महसूस करते हैं। हमें हर बाधा पार करने की शक्ति मिलती है, मानों वो हममें हैं और हम उसमें हैं। कभी ऐसा महसूस हो कि हमारी मां हम से दूर जा सकती हैं तो हमारी जान निकल जाती है।' विकास ने आगे राखी का टैग करते हुए लिखा- 'राखी सावंत मैं तुम पर गर्व महसूस करता हूं...तुम ये जानती थीं कि तुम्हारी मां को गंभीर बीमारी है लेकिन तुमने लोगों को एंटरटेन करना जारी रखा। तुमने बहुत मेहनत की ताकि 'बिग बॉस 14' से पैसे कमा सको और उसे उचित ठहरा सको। जिन्हें तुम अब अपनी मां के ट्रीटमेंट में इस्तेमाल कर सकती हो।'आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत की मां के लिए  सलमान खान के छोटे भाई एक्टर सोहेल खान ने मदद की बात कही है। राखी ने सोहेल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर  शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई।'इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोहेल खान ने कहा, 'माय डियर, राखी, आपको तुम्हें आपकी मां को किसी चीज की जरूरत है, आप मुझे सीधा कॉल कीजिए। मैं आपकी मां से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं। आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो और उनकी बेटी होने के नाते आपकी मां कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं। आप केवल उनके साथ बनी रहें और सब कुछ ठीक हो जाएगा। जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं उनसे बात करूंगा।'  

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का इंतजार दर्शकों के बीच साल 2020 से हो रहा है। आलिया भट्ट इस फिल्म में अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने जा रही हैं। आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने बनाया है, जो अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।फिल्म 'गंगूबाई काठिवाड़ी' के मेकर्स 24 फरवरी के दिन दर्शकों के सामने फिल्म का पहला टीजर पेश करने वाले हैं, जिसका खुलासा बीते दिन हुआ था। इस फिल्म का टीजर पेश करने से पहले मेकर्स ने आलिया भट्ट का एक नया पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें वो बेहद पावरफुल अवतार में नजर आ रही हैंआलिया भट्ट इस पोस्टर में सफेद रंग के कपड़े पहने दिख रही हैं और उनके माथे पर लाल रंग की बिंदी लगी हुई है। आलिया भट्ट के चेहरे के हावभाव बता रहे हैं कि वो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से दर्शकों को हिलाने वाली हैं। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करने के साथ-साथ मेकर्स ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट का ऐलान भी कर डाला है। मेकर्स ने पोस्टर के माध्यम से बताया है कि वो इस फिल्म को 30 जुलाई 2021 के दिन रिलीज करेंगे।फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही यह बात भी साफ हो गई है कि यह साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe-Shayam) से टकराएगी। प्रभास अपनी फिल्म को इसी दिन दुनियाभर में रिलीज करेंगे। जहां 'राधे-श्याम' एक रोमांटिक कहानी है, वहीं गंगूबाई काठियावाड़ी एक पीरियड ड्रामा है। फिल्मों को विषय पूरी तरह से अलग हैं लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि यह साल 2021 की सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस क्लैश में से एक रहेगा।

नई दिल्ली। पंजाबी लोक और पॉप संगीत के बेहद लोकप्रिय गायक सरदूल सिकंदर का बुधवार को 60 साल की उम्र में निधन हो गया। सरदूल के निधन से पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गयी है। कई गायकों और कलाकारों ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी। कपिल शर्मा ने सरदूल सिकंदर के लिए बेहद भावुक मैसेज सोशल मीडिया में लिखा।कपिल ने बताया कि दिवंगत गायक से उनकी आख़िरी मुलाक़ात लोहड़ी पर हुई थी, जब वो उनके घर गये थे। कपिल ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- बहुत ही दुखदायक ख़बर है। इनका गाना सुनकर आम आदमी भी सुर में हो जाता था। मैं ख़ुशक़िस्मत हूं कि पाजी मेरी बेटी की पहली लोहड़ी के मौक़े पर पहली बार हमारे घर आये थे। हम सब ख़ुश थे। पर पता नहीं था कि वो आख़िरी मुलाक़ात होगी। आप बहुत याद आएंगे पाजी। ईश्वर आपको अपने चरणों में जगह दे। पंजाबी गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ओह, वाहे गुरु। सरदूल सिकंदर भाजी को श्रद्धांजलि। पंजाबी म्यूज़िक दी शान। पंजाबी और बॉलीवुड में अपने गायकी के जौहर दिखा चुके सिंगर दलेर मेहंदी ने लिखा- बड़े दुख की ख़बर है। सिंगर सरदूल सिकंदर नहीं रहे। परिवार और इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नुक़सान। जस्सी ने लिखा- एक सितारा, एक दोस्त, एक गुरु, एक मेंटोर, एक भाई हमेशा की लिए दूर चला गया। उस्ताद सरदूल सिकंदर जी को आख़िरी अलविदा।बॉलीवुड फ़िल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने लिखा- सरदूल पाजी। जहां हैं, ठीक रहिएगा। बहुत बड़ी क्षति। सिंगर मीका सिंह ने कुछ तस्वीरें शेयर करके लिखा- जब हम पंजाबी आवाज़ या गायकी की बात करते हैं तो एक ही नाम ज़हन में आता है। लीजेंड्री सरदूल सिंकदर। अफ़सोस है कि वो छोड़कर चले गये। यह सबसे ख़राब ख़बर है, जो मैंने सुनी है। काश, उनसे एक बार और मिल पाता।15 जनवरी 1961 को जन्मे सरदूल सिकंदर ने अपने करियर में कई यादगार और हिट गाने दिये। अस्सी के दशक की शुरुआत में उन्होंने रेडियो और टेलीविज़न के कार्यक्रमों में गाने गाकर करियर शुरू किया था। उन्होंने कुछ फ़िल्मों में एक्टिंग भी की थी। 

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में हुआ था। श्रीदेवी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता है। वह फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल और ड्रेस को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती थीं। श्रीदेवी के हेयर स्टाइल की भी काफी चर्चा होती थी। उनकी हेयर स्टाइलिस्ट नूरी अंसारी थीं।नूरी अंसारी बॉलीवुड की मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट में से हैं। उन्होंने लंबे समय तक श्रीदेवी के लिए काम किया था, लेकिन अचानक हुई उनकी मौत के बाद नूरी अंसारी का करियर काफी प्रभावित हुआ था। इस बात को नूरी अंसारी ने खुद बताया है। श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर नूरी अंसारी ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने श्रीदेवी की मौत के बाद प्रभावित हुए अपने करियर को लेकर बात की।नूरी अंसारी ने कहा, 'मैंने 1994 से श्रीदेवी मैडम के साथ उनके पर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में काम किया। छोटे पारिवारिक कार्यक्रमों के लिए मैं अभी भी उनकी बेटियां, जान्हवी और खुशी के बाल का काम करती हूं, लेकिन पर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट होने की स्थिति काफी अलग है।' श्रीदेवी की मौत के बाद अब नूरी अंसारी अन्य सेलिब्रिटी के लिए प्रतिदिन के हिसाब से काम करती हैं।इस बात को लेकर उन्होंने आगे कहा, 'पिछले कुछ वर्षों से मैं तमन्ना भाटिया के साथ काम कर रही हूं। फिर कुछ समय ऐसा आया है जब गौरी खान ने मुझे काम पर रखा है। लेकिन यह प्रोजेक्ट-टू-प्रोजेक्ट के आधार पर था। मैं श्रीदेवी के साथ साल 1996 में फिल्म आर्मी के समय से जुड़ी थीं और मैंने उनके साथ तब तक जुड़ी रही थीं जब तक उन्होंने फिल्मों से ब्रेक नहीं लिया था।'नूरी अंसारी ने आगे कहा, 'जब श्रीदेवी ने साल 2012 में फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से बॉलीवुड में वापसी की थी तो उन्होंने मुझे फिर से अपने काम के लिए रख लिया था। वह मेरे काम के मुझे अच्छे पैसे दिया करती थीं। अन्य सेलेब्रिटी मुझसे संपर्क करते थे और यह जानने की कोशिश करते थे कि मेरी मैडम मुझे कितना भुगतान कर रही थीं। उनके चले जाने के बाद, सेलेब्स ने मुझे वह कीमत देने से मना कर दिया। उनके जाने से मेरे करियर में बहुत फर्क पड़ा है'।आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल के कमरे में बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। इस दौरान श्रीदेवी अपने पति बोनी और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। यह शादी 20 फरवरी को संपन्न हो गई थी।

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति बिजनेस मैन रोहित रेड्डी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. अनीता ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा "हमारा बेटा आरव." बता दें कि 9 फरवरी को अनीता हसनंदानी ने 'आरव' को जन्म दिया था.इस वीडियो में अनीता और उनके पति बेहद खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही वे अपने बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अनीता के बेबी बंप पर एक बम लगा हुआ है और रोहित उसमें माचिस लगा रहे हैं. वहीं, माचिस लगाते ही विस्फोट होता है और आरव दिखाई देता है. बता दें कि इस वीडियो पर कई सेलेब्रिटीज ने उन्हें बधाई भी दी है.

9 फरवरी को बेटे को दिया था जन्म:-अनीता ने 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद से वह लगातार चर्चा में हैं. उनकी प्रेगनेंसी के दौरान की और डिलीवरी के बाद की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इससे पहले एकता कपूर ने एक वीडियो फैंस के लिए शेयर किया था. इस वीडियो में एकता कपूर अनीता से मिलने अस्पताल गई थी. सेलेब्स से लेकर अनीता के तमाम फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की भाभी हैं. अनीता ने कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में यादगार परफॉर्मेंस दी हैं.

इस टीवी शो में कर चुकी हैं काम :-वर्क फ्रंट की बात करें तो अनीता को आखिरी बार एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' में देखा गया था. इससे पहले उन्हें नागिन 3 में विशाखा खन्ना के किरदार में देखा गया था. अनीता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. वहीं, उनके फैंस भी लाखों में हैं. अनीता समय-समय पर अपने फैंस से गुड न्यूज शेयर करती रहती हैं.

इस साल बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक बन चुकी हैं। पिछले काफी समय से अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस बार इस रिऐलिटी शो की ट्रोफी कौन अपने नाम करेगा, अब रविवार रात को इस राज से भी पर्दा उठ गया है। रुबीना ने राहुल वैद्य को पीछे छोड़कर यह खिताब अपने नाम किया है। आखिर में बिग बॉस की ट्रॉफी उनके हाथ ही आई। वहीं, राहुल…
एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर दूसरी बार बच्चे की किलकारी गूंजी है. करीना ने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया है. जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, बधाईयों का सिलसिला भी शुरू हुआ और तमाम फैन्स बेबी की एक झलक देखने को बेकरार भी दिखे. अब वो मौका कब आएया ये तो अभी नहीं बताया जा सकता, लेकिन एक्टर रणधीर कपूर…
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Blessed With a Baby Boy) ने बेटे को जन्म दिया है। सैफ-करीना दोबारा माता-पिता बन गए हैं। करीना कपूर मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी डिलीवरी के दौरान पति सैफ उनके साथ मौजूद थे। ये खुशखबरी रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। मां करीना और पापा सैफ अपने घर में आए…
टीवी इंडस्ट्री में कपल्स के बीच ब्रेकअप और लिंकअप की खबरें आना आम बात है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कपल्स के बीच ब्रेकअप होने के बाद वो एक दूसरे के दोस्त हो सकते हैं। आज हम अपनी इस खास रिपोर्ट्स में आपको टीवी के उन 11 कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके ब्रेक को सालों बीत चुके हैं, लेकिन वो आज भी अच्छे दोस्त…
Page 1 of 3

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें