मनोरंजन

मनोरंजन (6887)

अंकिता लोखंडे टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। एक समय ऐसा था जब अंकिता टीवी की सबसे मंहगी एक्ट्रेस थी। सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपनी एक खास पहचान बनाने वाली अंकिता काफी लम्बे समय तक लाइमलाइट से दूर रही लेकिन दिलचस्प बात यह है कि उनकी फैन फॉलोइंग बीते कई सालों में खूब बढ़ी है।इसकी एकमात्र वजह यह है भी है कि अंकिता सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन करती रहीं। अंकिता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और बीते कुछ हफ्तों में उन्होंने इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक अपने नए-नए फोटोशूट्स की तस्वीरों को साझा करती रहती है।बता दें कि अंकिता बहुत जल्द फिल्म 'मणिकर्णिका' के जरिए बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली है। कंगना रनौत की इस फिल्म में अंकिता एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही है। फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आने वाली है तो वहीं अंकिता इस फिल्म में उनकी खास दोस्त झलकारी बाई की भूमिका अदा करेंगी। अंकिता अपनी पहली फिल्म से पहले ही अपनी नई-नई तस्वीरों के जरिए लगातार सुर्खियों में है।अब अंकिता एक बार फिर से अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ चुकी है। कुछ देर पहले ही अंकिता ने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को साझा किया है। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि अंकिता इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। सामने आई सभी तस्वीरों में एक अलग ही तरह की रोएल्टी झलक रही है। हम ये दावे के साथ कह सकते है कि अंकिता की हर एक तस्वीर को आप बड़े ही गौर से देखने वाले है।

 

 

 

सोनाक्षी सिन्हा इस समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बिजी हीरोइनों में से एक हैं। वो लगातार अपनी फिल्मों को शूट कर रही हैं और उनसे वक्त निकालकर अपने साथी कलाकारों की फिल्मों के लिए स्पेशल गाने शूट कर रही हैं। बीते दिन हमने सोनाक्षी सिन्हा को देओल परिवार की 'यमला पगला दीवाना फिर से' में ठुमकते देखा था और जल्द ही उनका नया स्पेशल गाना 'मूंगड़ा' दर्शकों के सामने होगा।हाल में बॉलीवुड लाइफ हिन्दी ने आपको यह खबर बताई थी कि सोनाक्षी सिन्हा अपने साथी कलाकार अजय देवगन की नई फिल्म 'टोटल धमाल' में हेलेन के सुपरहिट गाने 'मूंगड़ा' के रीक्रिएट वर्जन पर डांस करती दिखेंगी। आज से सोनाक्षी ने इस गाने की शूटिंग शुरू कर दी है।इस बात की जानकारी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर करके दी है। एक तस्वीर में वो अजय और डायरेक्टर इंदर कुमार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में वो अपने सिंघम के साथ एक डांस स्टेप करती दिख रही हैं।सोनाक्षी सिन्हा ने दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं इस समय गौरवान्वित महसूस कर रही हूं कि मैं मूंगड़ा गाने को अजय देवगन के साथ शूट कर रही हूं। इस साल हेलेन आंटी के गानों पर यह मेरा दूसरा रीक्रिएट वर्जन होगा। मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह पसंद आएगा। फिल्म टोटल धमाल 7 दिसम्बर के दिन रिलीज होगी। आप सभी इसे जरूर देखिएगा।’आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा हाल में ही मालदीव से छुट्टियां मना कर आई हैं। सोनाक्षी मालदीव अपने दोस्तों के साथ गई थीं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर वहां की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों को उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

अभिषेक बच्चन की इन दिनों खूब तारीफें हो रही हैं। आखिर ऐसा हो भी तो क्यों न! लंबे समय बाद अभिषेक बच्चन 'मनमर्जियां' में रॉबी के किरदार में रंगे हुए नजर आए हैं। तापसी पन्नू और विक्की कौशल के बीच इस फिल्म में अभिषेक बच्चन अलग ही नजर आ रहे हैं। उनका किरदार अंत तक आॅडियंस पर छाप छोड़े रखता है। खैर, इससे भी दिलचस्प बात यह है कि तकरीबन 8 साल बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में दोनों साथ में नजर आने वाले हैं।आखिरी दफा दोनों फिल्ममेकर मणी रत्नम की फिल्म 'रावण' में नजर आए थे, जो कि 2010 में आई थी। हालांकि, 'रावण' बॉक्स आॅफिस पर कोई खास करिश्मा नहीं कर सकी थी, लेकिन अब एक बार फिर दोनों ने साथ में काम करने के लिए सहमति दे दी है। इंडियन एक्सप्रेस के साथ हालिया बातचीत में अभिषेक बच्चन ने कहा कि वह 'गुलाब जामुन' में काम करने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म की शूटिंग संभवत: 2019 की शुरुआत में हो जाएगी। अभिषेक बच्चन ने कहा- 'मैं इसे शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। हम इसे कब शुरू करेंगे इस बारे में अभी हमने कुछ भी डिसाइड नहीं किया है। इसका नाम 'गुलाब जामुन' है और यह एक शानदार और संवेदनशील स्क्रिप्ट है। इसे सर्वेश मेवारा ने लिखा है।'इस दौरान जब अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि उनकी बेटी आराध्या उन्हें और ऐश को स्क्रीन पर साथ में देखने को लेकर कैसे रिएकट करती है, तो इस पर उन्होंने कहा- 'वह ठीक है। उसने हमारी फिल्में नहीं देखी हैं। उसने कुछ गानें यहां-वहां जरूर देखें हैं। वह अभी बहुत छोटी है। वह अभी महज 6 साल की है।' खैर, ऐसे में तो अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' ही वह पहली फिल्म होगी, जिसमें आराध्या अपने पैरेंट्स को साथ में स्क्रीन पर देखेंगी।

अपनी क्यूटनेस की वजह से चर्चाओं में बने रहने वाले सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब तैमूर अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। लाडले बेटे तैमूर की बॉलीवुड के स्टार एक्टर की तरह अच्छी खासी फैन फॉलोविंग बन चुकी है। तैमूर जहां भी जाते हैं सुर्खियां में आ जाते हैं। मीडिया भी छोटे नवाब तैमूर को अपने कैमरे में कैद करने से नहीं चुकते हैं। तैमूर की तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता। इन दिनों देशभर में गणेशोत्सव की धूम है। ऐसे में तैमूर अली खान के से पीछे रह सकते हैं। तैमूर ने भी गणपति बप्पा के दर्शन किए और इसके लिए वो अपनी मम्मी करीना कपूर के साथ मंगलवार को अपने मामा अदार और अरमान जैन के घर देखे गए। इस दौरान फिर से एक बार छोटे नवाब तैमूर की क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया। गणेश जी के दर्शन के लिए तैमूर कुर्ता-पायजामा लुक में दिखाई दिए। उनका ये लुक सबका दिल लुभाता हुआ दिखाई दिया। और तो और इस दौरान तैमूर मस्ती भरे अंदाज में खेलते भी दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान का ये अंदाज लगातार वायरल होता दिखाई दे रहा हैं। तैमूर के तस्वीरें और वीडियो खुद उनके मामा और अरमान जैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।आपको बता दें, सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने अब प्ले स्कूल के लिए जाने लगे हैं। जब से वो प्ले स्कूल में जाने लगे हैं तब से वो रोज मीडिया के कैमरों में अलग-अलग अंदाज में कैप्चर होते दिखाई दे रहे हैं। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था। जन्म से पहले और जन्म के बाद तैमूर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस दिसंबर सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब तैमूर अली खान पुरे 2 साल के हो जाएंगे।जन्म से पहले और जन्म के बाद तैमूर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस दिसंबर सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब तैमूर अली खान पुरे 2 साल के हो जाएंगे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप को लेकर काफी कुछ लिखा जा चुका है। दोनों की फैमिलीज को भी इस रिश्ते में कोई दिक्कत नजर नहीं आती है। ऋषि कपूर और नीतू कपूर पहले ही आलिया को लेकर काफी सकारात्मक हैं और कुछ ऐसा ही ख्याल महेश भट्ट का भी है। महेश भट्ट ने तो दोनों की रिलेशनशिप को एक तरह से हरी झंडी देते हुए तब कहा था- 'मैंने कभी भी अपने बच्चों की प्राइवेट लाइफ को लेकर बात नहीं की। वो एडल्ट हैं और यह उनका विशेषाधिकार है। मैं कभी भी उन्हें पब्लिक में नीचा दिखाना या कमतर महसूस नहीं करवाना चाहता। ये उनका अधिकार है कि वह इस पर बात करना चाहते हैं या फिर चुप रहना चाहते हैं। वह अपनी जिदंगी के साथ जो चाहें करें मैं उनके फैसले का सम्मान करता हूं'। खैर, अब आलिया और रणबीर की रिलेशनशिप पर अभिनेत्री की मां सोनी राजदान ने भी अपनी बात रखी है और उनकी टिप्पणी काफी दिलचस्प है।ऐसा लगता है कि आलिया की मां भी उनकी पसंद की पक्षधर हैं। हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए सोनी राजदान ने कहा- 'मैं कभी भी इन बातों को लेकर किसी से डिस्कस नहीं करती। (हंसते हुए) हां भई हम रणबीर को अच्छे से जानते हैं।' इसके बाद जब सोनी राजदान से ऋषि कपूर के उस कमेंट के बारे में पूछा गया जिसमें उन्होंने कहा था- 'नीतू उसे पसंद करती हैं, मैं उसे पसंद करता हूं, रणबीर उसे पसंद करता है..और क्या चाहिए?' इस पर सोनी राजदान ने कहा- 'मैं सचमुच कुछ नहीं जानती हूं। ऋषि जी काफी बेबाक हैं। वह कभी शब्दों को हल्का कर नहीं बोलते। हम सब एक-दूसरे को जानते हैं। मैंने उनके साथ काम किया है। मैं नीतू और रणबीर से भी परिचित हूं। इसमें बड़ी बात क्या है? लेकिन रणबीर बहुत अच्छा लड़का है।'इसी बातचीत में जब सोनी राजदान से पूछा गया कि उन्हें कैसा महसूस हुआ, जब उन्होंने आलिया और रणबीर के एक-दूसरे को डेट करने के बारे में अफवाहें सुनी? आलिया की मॉम ने कहा- 'मेरी अपनी बेटी के साथ खूबसूरत बॉन्डिंग है। मैं अफवाहों पर ध्यान नहीं देती, मैं उससे सीधे बात करती हूं। हम उसकी जिंदगी में क्या चल रहा है और क्या नहीं इसे लेकर डिस्कस करते हैं। आखिरकार ये उसकी अपनी निजी जिंदगी है।, इसलिए मैं खुश हूं कि वह अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जिए।' सोनी राजदान की बातों को पढ़कर तो आप समझ ही गए होंगे कि उन्हें दुनियावी बातों के बजाय अपनी बेटी की खुशी और उसकी आजादी से लगाव है। वाह...ये वाकई शानदार है।महेश भट्ट के बाद सोनी राजदान की इस प्रतिक्रिया से यह तो तय है कि रणबीर और आलिया का अंतत: जो भी फैसला होगा वह दोनों परिवारों को स्वीकार है। बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में मशगूल हैं। दोनों इन दिनों बुल्गारिया में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 'ब्रह्मास्त्र' 15 अगस्त 2019 को रिलीज होनी है।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड स्टार की तरह सुहाना खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सुहाना खान अपनी ग्लैमरस तस्‍वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती दिखाई देती हैं। एक दिन पहले सोशल मीडिया पर सुहाना खान ने एक फोटो पोस्ट कि हैं। इस तस्वीर में वो अपने बेस्‍ट फ्रेंड के साथ दिख रही हैं। सुहाना खान के इस करीबी दोस्त का नाम अगस्त्य नंदा हैं। उनके फोलोवेर्स इस बात से हैरान है कि सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है। बात दें, अगस्त्य नंदा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन पोते और श्वेता बच्चन नंदा के बेटे है। इतना ही नहीं सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा की भी बेस्ट फ्रेंड हैं।सोशल मीडिया पर पोस्ट इस फोटो में सुहाना और अगस्त्य बेहद खूबसूरत अंदाज दिखाई दे रहे है। शेयर हुई यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को कई कमेंट के साथ खूब लाइक्स मिल रहे हैं। लंदन में रहकर पढ़ाई कर रही सुहाना खान इन दिनों मुंबई में आई हुई हैं। पिछले कुछ दिनों से वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताती दिखाई दे रही हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुहाना अपने फोल्लोवेर्स को लुभाते हुए अपनी फोटो शेयर करती दिखाई देती हैं। आपको बता दें, शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अभी सिर्फ 16 साल की हैं। लेकिन जिस तरह से वो मीडिया के सामने अपने आपको प्रेजेंट करती हैं, उससे तो लगता हैं सुहाना बॉलीवुड स्टार हैं। सुहाना खान अक्सर अपने पापा के साथ अवॉर्ड फंक्शन या फिर बॉलीवुड इवेंट में नजर आती रहती है।आपको बता दें, शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अभी सिर्फ 16 साल की हैं। लेकिन जिस तरह से वो मीडिया के सामने अपने आपको प्रेजेंट करती हैं, उससे तो लगता हैं सुहाना बॉलीवुड स्टार हैं। सुहाना अक्सर अपने पापा के साथ अवॉर्ड फंक्शन या फिर बॉलीवुड इवेंट में नजर आती रहती है।

मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-रिचा चड्ढा की फिल्म लव सोनिया को काफी सकारात्मक आलोचनाएं व प्रतिक्रियाएं मिली है और सेक्स ट्रैफिकींग के संवेदनशील मुद्दे के शानदार चित्रण के कारण यह फिल्म चर्चा का विषय हो रही है, अब वे एक्सेल एंटरटेनमेंट के इनसाइड एज की दूसरी किस्त का फिल्मांकन शुरू करने के लिए जॉर्जिया पहुंच गई हैं, जिसमें वे मुंबई मावेरिक टीम की मालिक, ज़रीना मलिक की भूमिका को दोहराते हुए दिखेंगी।इसके…
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-घर से दूर होना नीतू चंद्र के लिए अपनी परंपरा को जीवित रखने से नहीं रोक सकता. नीतू काम के सिलसिले में अमरीका में हैं. लेकिन उन्होंने गणेश पूजा में शामिल होना सबसे जरूरी समझा. और इसलिए नीतू ने अटलांटा में आयोजित गणेश पूजा में भाग लेने के लिए लॉस एंजिल्स से अटलांटा तक, यानी इस महाद्वीप की आधी दूरी तय की. अटलांटा में आयोजित गणेश पूजन में…
*कमांडो 3 में विद्युत जामवाल के अपोजिट होंगे गुलशन देवैयाह (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-अगर एक ऐसी चीज, जो अभिनेता गुलशन देवैयाह को पारिभाषित करेगी, तो वह है उनका उस चरित्र में समा जाने की क्षमता, जिसे वह निभाते है. चाहे वह 'द हंटरर' हो या 'डेथ इन द गुंज' या 'शैतान' हो. हर फिल्म में गुलशन ने सुनिश्चित किया कि दर्शक उनके चरित्र और प्रदर्शन को…
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-हाल ही में फ़िल्मकार अनंजय रघुराज ने अपनी दो नयी फ़िल्म बनाने का घोषणा किया है। आपको बता दूँ की इनकी फ़िल्मों से दर्शकों को काफी उम्मीद रहती है, क्योंकि ये लिक से अलग हटकर फ़िल्म बनाने की कोशिश जो करते हैं। पटना से पाकिस्तान के बाद एक बार फिर अनंजय रघुराज ने निरहुआ के साथ "वंदे मातरम" और "पटना से पाकिस्तान 2" बनाने जा रहे हैं। ज्ञात…
Page 1 of 492

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें