मनोरंजन

मनोरंजन (133)

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी किबात 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर काफी खुर्खियों में बनीं हुई है। करीना ने अपनी इस बुक को इसी महीने 9 जुलाई को लॉन्च किया है। करीना अपनी इस किबात के टाइटल को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी में है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी आलोचनाओं का समना करना पड़ रहा हैं। वहीं अब इसी बीच करीना की बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' से उनके बेटे की तस्वीर लीक हुई हैं। करीना के फैन पेज पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ये दावा किया गया है कि इस किबात में जो तस्वीरें हैं वो करीना के छोटे बेटे 'जेह' की है। 'जेह' की तस्वीरें करीना ने इस किबात में लिया है। बता दें कि करीना ने अभी तक अपने छेटे नवाब की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर​ नहीं की है।

फैंस ने की तारीफ;-करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे 'जेह' को अभी तक मीडिया से छुपा कर रखा है। हलांकि फैंस करीना के दूसरे बेटे की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में करीना कपूर के एक फैन पेज पर एक तस्वीर शेयर की गई है। साथ ही ये भी दावा किया गया हैं कि इस तस्वीर में दिखने वाला बच्चा तैमूर अली खान का छोटा भाई 'जेह' है। ये भी कहा जा रहा है कि करीना ने अपनी किबात 'प्रेग्नेंसी बाइबल' में बेटे की तस्वीर शेयर छापी है। वहीं बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उसी किबात से ली गई है।

टीवी जगत में इन दिनों शादियों का दौर शुरू हो गया है। एक के बाद एक कपल के शादी करने की खबरें आ रहीं हैं। कल यानी 16 जुलाई को बिग बॉस फेम राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड-अदाकारा दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वही उनसे पहले आज स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोर में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा शाइनी दोषी ने अपने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी संग सात फेरे ले लिए हैं। अब दोनों के शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। अपनी शादी में शाइनी दोषी लाल लहंगे में नजर आईं और वहीँ उनके बोयफ़्रेंस लवेश सफेद शेरवानी में नजर आए।शाइनी दोषी इस दौरान अपने पति को किस करते हुए भी नजर आईं। अब दोनों के शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि शाइनी ने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी के साथ सगाई पिछले साल 4 जनवरी, 2020 को की थी और दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन कोरोना काल के चलते ऐसा न हो सका। हालाँकि अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं।शाइनी दोषी इन दिनों आ रहे सीरियल पांड्या स्‍टोर में धरा पांड्या का किरदार निभाती हैं और इस सीरियल की बदौलत वह काफी मशहूर हो चुकीं है। शो में वह एक्‍टर किंशुक महाजन के अपोजिट नजर आ रही हैं। शो में उनके तीन देवर हैं जिन्हे वह अपने बेटे मानती हैं। शाइनी दोषी के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फेमस टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी। इस शो के बाद शाइनी ने कई अन्य शोज में काम किया, जिनमें 'जमाई राजा', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'दिल ही तो है' और 'लाल इश्क' शामिल हैं।

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में बुधवार शाम इस कपल की मेहंदी की रस्म हुई जिसकी कुछ खास तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं, दिशा और राहुल की ये तस्वीरें देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. शादी की खुशी दिशा और राहुल दोनों के ही चेहरों पर साफ दिखाई दे रही है. काफी समय से फैंस राहुल और दिशा की शादी के लिए काफी एक्साइडेट थे ऐसे में उनकी इस तस्वीरों पर सभी काफी प्यार बसरा रहे हैं.रस्म के बाद दिशा और राहुल ने बाहर आकर पैपराजी को पोज दिए. इस दौरान दिशा ने अपनी खूबसूरत ब्राइडल मेहंदी भी फ्लॉट की. फैंस को दिशा की मेहंदी का डिजाइन काफी पसंद आ रहा है.इसके साथ ही दिशा और राहुल का ये मेहंदी लुक भी काफी छाया हुआ है.तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान दिशा ने गुलाबी और सफेद रंग का स्लिप शरारा पहना हुआ था. इसपर मिरर वर्क इसे बेहद शानदार लुक दे रहा था.वहीं बात करें राहुल वैद्य की तो वो ग्र कलर के सैटिन कुर्ता पजामा में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे.इसके साथ ही दिशा और राहुल ने इस दौरान खूब मस्ती और डांस भी किया. तस्वीरों में आप देख सकते हैं दिशा और राहुल अपने दोस्तों और कजिन के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं.फैंस दिशा और राहुल की इस कैमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली इन दिनों पवित्र रिश्ता के सीजन 2 काफी चर्चा में है। इसके पहले सीजन में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में थे। इन दोनों को जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। पवित्र रिश्ता के नए सीजन में अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत की जगह शाहीर शेख मुख्य भूमिका में रहेगें। पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग को शुरू कर दिया गया है।ऐसे में इस शो को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और करीबी के अलावा सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पवित्र रिश्ता 2.0 को लेकर दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के पवित्र रिश्ता 2.0 के लिए अपनी खुशी जाहिर की है। श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर सुशांत सिंह राजपूत को याद करती रहती हैं।श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पवित्र रिश्ता 2.0 के सेट से अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख की तस्वीर साझा की है। इस स्टोरी के साथ उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है। श्वेता सिंह कीर्ति तस्वीरे के पोस्ट में लिखा, 'पवित्र रिश्ता के सफल होने के लिए प्रार्थना। मैं इसके लिए काफी खुश हूं। पवित्र रिश्ता की टीम को शुभकामनाएं।' सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे है। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। टेलीविजन का सबसे चर्चित और सक्सेसफुल धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' आज से 11 साल पहले प्रसारित हुआ था। करीब चार साल तक चले इस धारावाहिक को आठ साल पहले बंद कर दिया गया। लेकिन दर्शकों के लिए एक बार फिर से खुशखबरी है कि 'पवित्र रिश्ता 2.0' अब एक नए अवतार के साथ एक बार फिर से दर्शकों के बीच आ रहा है। धारावाहिक की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है।साल 2009 में शुरू हुए इस धारावाहिक में अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया था। इस धारावाहिक और अंकिता- सुशांत की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। हालांकि अब सुशांत तो इस दुनिया में नहीं रहे। ऐसे में धारावाहिक में नए मानव के रूप में अभिनेता शहीर शेख नजर आने वाले हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने धारावाहिक की शूटिंग से अपना और शहीर का लुक शेयर किया है। 

नई दिल्ली। खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। बहुत बार उन्हें अपने बयानों की वजह से ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। केआरके बहुत से बॉलीवुड सितारों और उनकी फिल्मों की आलोचना करनी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।उन्होंने बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं केआरके ने इस बात को भी बताया है कि इन दोनों कलाकारों का तलाक कब तक होगा। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर केआरके बॉलीवुड के बहुत से सितारों और उनके रिश्तों लेकर अपना अनुमान साझा करते रहते हैं। ऐसे में उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर भी अपना अनुमान साझा किया है।उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का अनुमान साझा करते हुए लिखा, 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी लगभग 2022 के आखिरी तक होगी। लेकिन रणबीर कपूर शादी के बाद 15 साल के भीतर आलिया को तलाक दे देंगे!' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में यह कहना केआरके को भारी पड़ गया है। उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।Richard Peter नाम के यूजर ने केआरके के ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, 'प्रभु आप महान हो...बताओ मेरी शादी और फिर तलाक कब होगा ? Avni_tweets ने लिखा, 'आप हमेशा गलत अनुमान ही क्यों करते हो, कुछ अच्छा नहीं बोल सके।' ZUB@IR $@LEEM नाम के यूजर ने लिखा, 'सलमान खान ने छोड़ दिया जो बाकियों से भी पंगे ले रहा है।' Harsh Sharma ने लिखा है, 'फिर तुम बोलते हो कि लोग तुम्हें गालियां क्यों देते हैं।'इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने केआरके को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, फिर तलाक के बारे में बोलने पर ट्रोल किया है। इससे पहले केआरके ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर कहा है कि उनका तलाक हो जाएगा। केआरके ने ट्विटर पर लिखा था कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा आने वाले 10 सालों के अंदर तलाक ले लेंगे।

नई दिल्ली बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में अब बस तीन दिन बाकी हैं। 16 जुलाई को दोनों सात फेरे लेंगे। उससे पहले दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। इस बीच दिशा ने अपनी दोस्तों संग बैचलर पार्टी एंजॉय की। दिशा ने अपने पार्टी की कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो मस्ती करती दिख रही हैं।फोटोज़ में दिशा ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू कलर के ट्राउज़र में काफी कूल लग रही हैं और उनके पीछे दीवार पर लिखा है, ‘Bride to be’(होने वाली दुल्हन)। फोटोज़ से ही साफ समझ आ रहा है कि दिशा अपनी शादी को लेकर कितनी एक्साइटेड और खुश हैं। बाकी फोटोज़ में दिशा अपनी दोस्तों के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दिशा के फोटो पर उनके होने वाले दुल्हे राहुल ने भी कमेंट किया है। राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरी दुल्हन’।दिशा परमार की दोस्त वैदिका भंडारी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ दो वीडियो शेयर किया है जिसमें वो 'कुछ कुछ होता है' के 'कोई मिल गया' पर दोस्तो संग डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में दिशा अपनी तीन दोस्तों के साथ दिख रही हैं और सभी इस गाने पर जमकर एंजॉय कर रही हैं।हाल ही में राहुल और दिशा का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें दोनों अपने कोरियोग्राफर्स के साथ डांस प्रेक्टिस करते नज़र आ रहे थे। राहुल और दिशा की शादी को लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

नई दिल्ली। अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भले ही फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हो। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और दोनों बच्चों मीशा, जैन के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती है। साथ ही वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे जैन की प्यारी तस्वीर…
नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता थलापति विजय इन दिनों नौ साल पुराने अपने एक मामले को लेकर मुश्किलों में आ गए हैं। उन पर मद्रास हाईकोर्ट ने एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। विजय पर आरोप है कि उन्होंने साल 2012 में अपनी एक लग्जरी कार को लंदन से मंगवाया था, उस कार का उन्होंने टैक्स अदा नहीं किया था, जिसके चलते हाईकोर्ट ने उन पर एक…
नई दिल्लीl चंकी पांडे की मां और अनन्या पांडे की दादी मां स्नेहलता पांडे का निधन हो गया हैl अब चंकी पांडे को स्नेहलता पांडे के घर पर आते हुए मुंबई में स्पॉट किया गयाl चंकी पांडे की मां और अनन्या पांडे की दादी मां स्नेहलता पांडे नहीं रहीl उन्होंने 10 जुलाई को अंतिम सांस ली हैl खबरों के अनुसार चंकी पांडे को शनिवार को उनकी मां के घर पर…
नई दिल्लीl शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कि दोस्त रैना सोमन ने इंस्टाग्राम पर कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैl इसमें उन्हें रात को सुहाना खान के साथ घूमते हुए देखा जा सकता हैl रैना सोमन ने 2 तस्वीरें शेयर की हैl एक तस्वीर में वह सुहाना खान का हाथ पकड़कर चल रही हैl वहीं दूसरी फोटो में दोनों कैमरे से मुंह छुपाती नजर आ रही हैlशाहरुख खान की…
Page 1 of 10

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें

data-ad-type="text_image" data-color-border="FFFFFF" data-color-bg="FFFFFF" data-color-link="0088CC" data-color-text="555555" data-color-url="AAAAAA">