गोंडा - इलाहाबाद के बहुचर्चित पूर्व छात्रनेता अच्युतानंदन शुक्ला उर्फ सुमित हत्याकांड के मामले में शुक्रवार देर शाम बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक एसओजी इलाहाबाद और पुलिस के संयुक्त आपरेशन में पड़ोसी देश नेपाल कृष्णानगर बढ़नी से तीन शूटरों को गिरफ्तार किया है। भारतीय पुलिस ने मामले को अभी गोपनीय मे रखा है।
सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने नामजद मुख्य आरोपी समेत दो अन्य को अपनी कस्टडी में ले लिया है। हालांकि अभी तक पकड़े गए आरोपियों के नामों की अधिकृत पुष्टि नहीं की गई है।
बताया जाता है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपित इलाहाबाद से बलरामपुर होते हुए नेपाल भाग गये थे। डीआईजी एके राय ने आपरेशन की तो पुष्टि की है लेकिन गिरफ्तारी की डिटेल उपलब्ध होने के बाद बताने को कहा है। उन्होंने बताया कि डिटेल्स जुटाई जा रही है।
वहीं सूत्रों के मुताबिक बताया कि तीनों आरोपियों को एक होटल से गिरफ्तार किया गया है और बढ़नी में पूछताछ की जा रही है। नेपाल पुलिस भारतीय पुलिस को सहयोग कर रही है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें