ढाका। बांग्लादेश (Bangladesh) में सोमवार को तस्करी किए जाने वाले सोने की खेप को जब्त किया गया है। इसके तहत कस्टम अधिकारियों ने यहां 150 सोने के बिस्कुट को जब्त किया है जिसकी लागत 1.2 मिलियन डॉलर है।   चाटोग्राम (Chattogram) में शाह अमानत इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक एयरक्राफ्ट के जरिए ये सोने के बिस्कुट की तस्करी की जा रही थी।

अबू धाबी से लौट रहे विमान में हो रही थी तस्करी:-बिमान बांग्लादेश की उड़ान BG-128 अबू धाबी से वापस लौट रही थी जिसमें 17.4 किलोग्राम के वजन वाले सोने के बिस्कुट को बरामद किया गया। अधिकारियों ने बताया, ' बांग्लादेश में कीमती मेटल की तस्करी मामलों में से यह एक बड़ा मामला है जो जब्त किया गया।' असिस्टेंट कमिश्नर ने बताया, 'हमने पैसेंजर की सीट के ऊपर लगे एयरकंडिशनिंग पैनल पर रखा गया 17.4 किलोग्राम वजन के 150 सोने के बिस्कुट को बरामद किया।' मामले की जांच की जा रही है और इसके अपराधियों के लिए तलाश जारी है। इस तरह की अनेकों कार्रवाई ढाका व चत्ताग्राम एयरपोर्ट पर की गई है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें